Breaking News

UP: गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या

Mafia Don Munna Bajrangi, Murder, Baghpat Jail

गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी को रविवार देर रात झांसी जेल से लाया गया था बागपत | Mafia Don Munna Bajrangi

लखनऊ(एजेंसी) उत्तरप्रदेश के गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी (Mafia Don Munna Bajrangi) (51) की सोमवार को बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में बागपत कोर्ट में आज बजरंगी की पेशी होनी थी, इसी कारण उसे रविवार देर रात झांसी जेल से बागपत लाया गया था। बताया जा रहा है कि कुख्यात अपराधी सुनील राठी और विक्की सुनहेड़ा के साथ उसे तन्हाई बैरक में रखा गया था। प्रमुख सचिव (गृह) अरविंद कुमार ने बजरंगी की हत्या किए जाने की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि बागपत जेल के जेलर, डिप्टी जेलर समेत चार जेलकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। ज्यूडिशियल इंक्वायरी के भी आदेश दिए गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

पत्नी ने दस दिन पहले जताई थी गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी को
मारने की आशंका | Mafia Don Munna Bajrangi

29 जून को मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने कहा था, “मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक ये बात पहुंचाना चाहती हूं कि मेरे पति की जान को खतरा है। उन्हें उचित सुरक्षा दी जाए। उनके फर्जी एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है। यूपी एसटीएफ, पुलिस के अधिकारी और कुछ सफेदपोश षड्यंत्र कर रहे हैं कि उन्हें फर्जी एनकाउंटर में मार दिया जाए।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top