देश

यूपी चुनाव हारने के बाद राज बब्बर ने किया राहुल गांधी का बचाव

UP Congress

UP Congress. कहा, पार्टी चलाने के लिए नहीं मिला रहा अच्छा माहौल

नई दिल्ली। UP Congress. उत्तर प्रदेश चुनाव में हार के बाद यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को उस तरह का माहौल नहीं मिल पा रहा जिस तरह से वह पार्टी को चलाना चाहते हैं। राज बब्बर ने  कहा कि अब कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का वक्त आ गया है, हमें एक नए आंदोलन साथ पार्टी को मैदान में लेकर उतरना चाहिए। अगर राहुल गांधी बदलाव करना चाहते हैं तो वह पार्टी के भीतर बदलाव कर सकें।

टीम बनाने का मौका मिले

राज बब्बर के अलावा Congress की वरिष्ठ नेता रेणुका चौधरी पहले ही कह चुकी हैं कि राहुल गांधी को उनकी टीम बनाने का मौका दिया जाना चाहिए और साथ में उन्हें अपने तरीके से काम करने की ज्यादा छूट मिलनी चाहिए। फिलहाल राहुल गांधी अपनी मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने अमेरिका गए हुए हैं जहां सोनिया गांधी का उपचार चल रहा है।

राहुल के हाथ हो कमान

आपको बता दें पार्टी के भीतर और बाहर भी Rahul Gandhi को पार्टी की कमान सौंपे जाने की आवाज तेज हो रही है। वहीं पार्टी में एक तबका ऐसा भी है जो लगातार राहुल गांधी की क्षमताओं पर सवाल उठाया रहा है। ऐसे कयास हैं कि जल्द से जल्द राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष बनाया जा सकता है। यूपी में मिली हार के बाद कांग्रेस पार्टी आत्ममंथन के दौर स गुजर रही है।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top