देश

दो सड़क हादसों में एक की मौत और तीन विदेशी नागरिक घायल

Road Accidents

सिक्किम से सिलीगुड़ी लौट रही कार तीस्ता नदी में जा गिरने से एक व्यक्ति की मौत | Road Accident

सिलीगुड़ी / कोलकाता 12 अक्टूबर (एजेंसी)– सिक्किम से सिलीगुड़ी लौट रही कार ((Road Accident))के कलिझोरा के पास शुक्रवार को अनियंत्रित होकर तीस्ता नदी में जा गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में एक बीएसएनएल कर्मचारी की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य को बचा लिया गया है। पुलिस ने बताया कि एसयूवी कार सिक्किम से सिलीगुड़ी लौट रही थी जिसमें चार लोग सवार थे। कार चालक गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और कार फिसलकर सड़क (Road Accident)से नीचे उतर गयी और तीस्ता नदी में जा गिरी।

नदी में डूबने से पहले कार में सवार तीन लोग कार से बाहर निकलने में कामयाब रहे। पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति कार के भीतर ही रह गया जिसकी पहचान होनी अभी बाकी है। क्षतिग्रस्त कार को पानी से बाहर निकालने के प्रयास किये जा रहे हैं। कार का पंजीकरण सिक्किम मोटर वाहन विभाग से हुआ है।

नाइजीरिया के तीन नागरिक घायल

एक अन्य कार हादसे में नाइजीरिया के तीन नागरिकों समेत एक कार चालक को गंभीर चोटें आईं। यह हादसा आज सुबह उस वक्त हुआ जब ईएम बाईपास पर चिंगारी घाट के नजदीक गैस से लदे ट्रक को गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी। प्राथमिक उपचार के बाद दो नाइजीरियाई नागरिकों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है जबकि तीसरे को अधिक चोट लगने के कारण से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में घायल चालक सुरक्षित है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो

लोकप्रिय न्यूज़

To Top