[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
Breaking News

बल्लभगढ़ रूट पर ट्रेन से फेंके 2 युवक, एक की मौत

Train, Throw, Murder, Died, Delhi Ballabhgarh Route

नई दिल्ली: दिल्ली-बल्लभगढ़ रूट पर फिर से दो युवकों को ट्रेन से फेंक दिया गया है, जिसमें एक की मौत जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। दोनों युवकों को दिल्ली-आगरा इंटरसिटी से फेंका गया. घटना शनिवार रात 10:30-11 बजे की है।

पीड़ित युवक असावटी के पास के गांव के रहने वाले हैं, जो असावटी रेलवे स्टेशन से चढ़े थे। ट्रेन मथुरा को जा रही थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक झगड़ा सीट को लेकर हुआ था। घायल युवक को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

इस रूट पर जुनैद की हुई हत्या

इसी साल जून के महीने में इसी रूट पर एक युवक की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। दरअसल, बल्लभगढ़ के खंदावली गांव निवासी जुनैद, हाशिम, शाकिर मोहसिन और मोइन दिल्ली से ईद के लिए खरीदारी करके वापस आ रहे थे।

तुगलकाबाद स्टेशन पर चार लोग ट्रेन में चढ़े और सीट को लेकर झगड़ा करने लगे। मोहसिन और उसके साथियों ने जब इसका विरोध किया तो युवकों ने उन पर बीफ खाने का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दी।

ट्रेन में बैठे कुछ अन्य युवक भी उनके साथ हो लिए और मारपीट करने लगे। इस दौरान दो युवकों ने चाकू निकालकर मोहसिन, जुनैद, हासिम और मोइन पर हमला कर दिया। इस हमले में जुनैद (15) की मौत हो गई।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top