पंजाब

मकान की छत गिरने से दो मासूमों की मौत

Death, Falling Roof, Rain, Storm, Punjab

आफत बनी बारिश व आंधी

  •  एक लड़की व उसकी मां गंभीर घायल

गुरुहरसहाय (सच कहूँ न्यूज)। पिछले कुछ दिनों से हो रही लगातार बारिश और आंधी के कारण गांव बोहडियां के गरीब परिवार के मकान की छत गिरने से 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि इस घटना में 1 लड़की एवं बच्चों की मां गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

जानकारी के अनुसार गुरसेवक सिंह निवासी बोहडियां, गुरुहरसहाय अपने घर में बने कमरों में परिवार सहित रह रहा था। वह रोजाना की तरह अपने काम पर गया था। घर में उसके 2 बेटे, 1 बच्ची और उसकी पत्नी सर्बजीत कौर (35) मौजूद थी। दोपहर करीब 2 बजे घर में बने पक्के मकान की छत अचानक नीचे गिर गई, जिससे उसके बच्चे आकाशदीप (8 माह) और परविन्द्र सिंह (2 साल) की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक बेटी मनप्रीत कौर (7 साल) और सर्बजीत कौर को गंभीर रूप से चोटें लगीं, जिनको गांववासियों द्वारा अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

जिक्रयोग्य है कि यह परिवार मेहनत-मजदूरी करके अपने परिवार का गुजारा चला रहा था। गुरसेवक सिंह का परिवार पहले बाहर खेतों में बने मकान में रहता था और कुछ समय पहले ही वह गांव में बने अपने मकान में रहने के लिए आ गया था। इस संबंधी पीड़ित गुरसेवक सिंह और गांववासियों ने पंजाब सरकार से हुए नुक्सान संबंधी मुआवजे की मांग की है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top