हरियाणा

दो दोस्तों की गोली मारकर हत्या

Shot, dead, Matter, Case, Crime, DSP, FSL, Team, Inspection

खेतों में मिले शव, पुलिस ने शुरू की जांच

  • सोनीपत के गांव तिहाड़ मिल्कपुर व गढ़ मिरगपुर के रहने वाले थे मृतक

रोहतक(सच कहूँ न्यूज)। सांपला थाना के अंतर्गत गांव कारौर निवासी पिता-पुत्र की हत्या का मामला अभी सुलझा ही नहीं था कि बुधवार सुबह गांव खेडी सांपला के खेतों में गोली लगे दो युवकों के शव मिले हैं, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। एक युवक का शव कार में पड़ा हुआ था, जबकि दूसरे का शव कार से थोड़ी दूरी पर पड़ा हुआ था।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया। मौके पर पहुंचे मृतकों के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्हें शक है कि रंजिश के चलते हत्या की गई है, लेकिन जिस तरह से घटना स्थल से साक्ष्य मिले है, उसके आधार पर पुलिस का मानना है कि हो सकता है कि युवक ने अपने साथी को गोली मारने के बाद स्वयं गोली मारकर हत्या की है।

घटना स्थल का किया निरीक्षण

मौके पर पहुंचे डीएसपी व एफएसएल की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने इस संबंध में प्रारंभिक केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव की शिनाख्त गांव तिहाड मील्कपुर निवासी प्रवीण व गढ़ मिरकपुर निवासी तेजबीर के रूप में हुई। तेजबीर का शव कार की सीट पर पड़ा हुआ था, जबकि प्रवीण शव कार से थोडी दूरी पर पड़ा हुआ था।

जांच पड़ताल में यह बात सामने आई कि दोनों आपस में दोस्त थे। पुलिस को तेजबीर के पैरो में कार से एक देसी पिस्तौल भी बरामद हुआ है, जिसमें एक चला हुआ कारतूस था, जबकि एक कारतूस का खाली खोल कार की डेस्कबोर्ड पर पड़ा था। डीएसपी विजय जाखड व सांपला थाना प्रभारी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और इस बारे में जांच पड़ताल की।

प्रारंभिक जांच के आधार पुलिस का यह भी मानना है कि हो सकता है कि तेजबीर ने प्रवीण को गोली मारने के बाद स्वयं आत्महत्या की है, लेकिन तेजबीर के पिता ओमबीर का कहना है रंजिश के चलते उसके बेटे की हत्या की है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top