[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
अन्य खबरें

शशिकला को VIP ट्रीटमेंट दिए जाने का खुलासा करने वाली DIG का तबादला

D Roopa, Transfer, VIP Treatment, V K Sasikala, Commissioner, Bribe

 रूपा अब आईजी और कमिश्नर ट्रैफिक एंड रोड सेफ्टी

बेंगलुरु। बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में एआईडीएमके प्रमुख वीके शशिकला को वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने के मामले को सामने लाने वाली डीआईजी डी रूपा का ट्रांसफर हो गया है। वह डीआईजी (जेल) का जिम्मा संभाल रही थीं। पिछले दिनों उन्होंने जेल में बड़े भ्रष्टाचार और गड़बड़ियां उजागर की थीं। कर्नाटक सरकार की ओर सोमवार को जारी एक आदेश में रूपा का तबादला यातायात विभाग में तत्काल प्रभाव से कर दिया गया है। DIG रूपा के साथ डीजी जेल सत्यनारायण राव का भी ट्रांसफर कर दिया गया है, जिन पर रूपा ने अनियमिताताओं में शामिल होने का आरोप लगाया था। रूपा को डीआईजी जेल से हटाते हुए ट्रैफिक विभाग का आईजी बना दिया गया है।

सेंट्रल जेल में भ्रष्टाचार की बात करते हुए रूपा ने यह खुलासा किया था कि वी.के.शशिकला ने जेल अधिकारियों को घूस में 2 करोड़ रुपये दिए थे। इनमें डीजी जेल एचएन सत्यनारायण राव भी शामिल हैं। इस लेटर में जेल के भीतर होने वाली दूसरी अवैध एक्टिविजीज का भी जिक्र किया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अपनी इस रिपोर्ट में डी रूपा ने केंद्रीय जेल में रख-रखाव के मामलों पर प्रकाश डाला था। इसके साथ ही उन्होंने एआईएडीएमके अध्यक्ष वीके शशिकला को वीआईपी ट्रीटमेंट देने संबंधित कई महत्वपूर्ण सीसीटीवी फुटेज डिलीट किए जाने का आरोप लगाया था।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top