Breaking News

एशियन अंडर 18 स्कूल फुटबॉल गेम्स खेलेंगे डॉ. एमएसजी प्रशिक्षित दो होनहार

Under-18 Asian Football, Shah Satnam Ji Boys School, Shri Gurusar Modia, Saint Dr. MSG, Dera Sacha Sauda

28 व 29 को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में आयोजित होगी प्रतियोगिता

  • शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल श्री गुरूसर मोडिया के हैँ विद्यार्थी

श्रीगुरुसर मोडिया (सच कहूँ न्यूज)। 28 व 29 को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में आयोजित होने जा रहे 18 वर्षिय एशियाई स्कूल फुटबॉल गेम्स ट्रायल के लिए शाह सतनाम जी ब्वॉयज स्कूल श्री गुरूसर मोडिया के निखिल शर्मा व बिल्सन कुमार इन्सां का चयन किया गया है। विद्यालय के लिये यह बहुत बड़ी उपलब्धि है क्योंकिपूरे राजस्थान से चयनित तीन खिलाड़ियों में से दो शाह सतनाम जी ब्वॉयज स्कूल के विद्यार्थी हंै।

खिलाड़ियोें की इस उपलब्धि पर स्पोर्ट्स इंचार्ज श्री चरणजीत सिंह इन्सां, विद्यालय प्राचार्य नरोत्तम दास व सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक रूप सिंह ने उन्हें बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है। कोच मदन इन्सां ने बताया कि इससे पहले इन खिलाड़ीयों ने राजस्थान टीम से मुम्बई में गत वर्ष राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लिया था जहां से इनका चयन हुआ। पिछले चार साल में 23 खिलाड़ीर एसजीएफआई राष्ट्रीय स्कूल गेम्स में भाग ले चुके हैं जो पूरे देश मे एक अकेले स्कूल के लिए रिकॉर्ड है।

पुज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां को दिया सफलता का श्रेय

इसके अलावा सुब्रोतो इंटरनेशनल 2016 की उपविजेता टीम से भी ड्रॉ खेल चुकी टीम में शामिल होनहार दोनों खिलाड़ियों ने बताया कि उनके आदर्श व कोच पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां द्वारा बताए गए खेल टिप्स की बदौलत ही इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल की है। पूज्य गुरु जी द्वारा बताई गई खेलों संबंधी तकनीक को अपनाकर ही आज हम इस मुकाम तक पहुंच पाए हैं। खिलाड़ियों का लक्ष्य देश के लिए खेलकर गोल्ड झटकना है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top