Breaking News

परोपकारी कार्यों के साथ पावन अवतार माह का आगाज

Naam Charcha, Dera Sacha Sauda, Welfare Works, Saint Dr. MSG, Dera Followers

शाह सतनाम जी स्पेशलिटी अस्पताल में किया रक्तदान

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। पूज्य गुुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के पावन अवतार माह अगस्त के आगाज के साथ ही डेरा सच्चा सौदा की साध-संगत द्वारा किए जा रहे मानवता भलाई कार्यों को और अधिक रफ्तार मिल गई। पावन अवतार माह का पहला दिन पूरी तरह से परोपकार के नाम रहा। इस शुभ अवसर पर देश व दुनिया के कोने-कोने में मौजूद साध-संगत ने कहीं बीमार जरुरतमंदों के लिए रक्तदान किया तो कहीं गरीब जरुरतमंदों को राशन व घरेलू जरूरत का सामान वितरण किया।

कहीं बीमारों के लिए रक्तदान तो कहीं जरुरतमंदों को बांटा राशन

इस पावन अवसर पर शाह सतनाम जी स्पेशलिटी अस्पताल, सरसा में डेरा श्रद्धालुओं ने रक्तदान किया। शाह सतनाम जी धाम में साध-संगत ने नामचर्चा आयोजित कर गुरु की महिमा का गुणगान किया। रात को जैसे ही घड़ी की सुईयां 12 पर आकर टिकी, वैसे ही साध-संगत ने अपने मुर्शिद-ए-कामिल को ‘धन-धन सतगुरु तेरा ही आसरा’ का पवित्र नारा लगाकर मानवता भलाई कार्यों को पहले की ही भांति बढ़-चढ़कर उत्साह के साथ करने का संकल्प लिया।

पावन अवतार माह के स्वागत के उपलक्ष्य में शाह सतनाम जी धाम, सरसा में भी मंगलवार रात 11 बजे नामचर्चा का आयोजन किया गया। यहां आस-पास से पहुंची साध-संगत ने राम नाम का गुणगान किया। बुधवार को भी दिनभर फेसबुक, व्हाट्सअप, ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया पर पावन अवतार माह की झलक देखने को मिली।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top