पंजाब

एक खंभा ठीक करने के लिए, साढ़े 10 घंटे काटी बिजली

Repair, Pillar Power Cut,10Hours

आबादी को दिनभर पानी के लिये भी तरसना पड़ा

अघोषित कट से खन्ना की लगभग आधी

(Repair, Pillar Power Cut,10Hours)

खन्ना (सच कहूँ न्यूज)।

पावरकॉम ने नियमों की धज्जिया उड़ाकर साढ़े 10 घटे तक बिना किसी सूचना के बिजली काटी रखी। इस अघोषित कट से खन्ना की लगभग आधी आबादी को दिनभर पानी के लिये भी तरसना पड़ गया। जानकारी के मुताबिक सिटी-1 के जेई निर्मल सिंह ने अपने एसडीओ से आजाद नगर में एक खंभा ठीक करने के लिए 2 घटे लाइट बंद करने की मंजूरी ले ली। जिसके बाद 10 बजे लाइट बंद कर दी गई और शाम साढेÞ 6 बजे तक एक खंभा ठीक करते रहे। जब शाम तक लाइट न आई तो लोग आक्रोश में आ गए और ललहेड़ी रोड निवासी सड़कों पर उत्तर आए। लोगों ने पूरे 3 घटे तक पावरकॉम व पंजाब सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

काम पूरा न होने पर कटेड़ी बिजली: जतिंदर

इस बाबत पावरकॉम के सिटी-1 एसडीओ जतिंदर सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि जेई निर्मल सिंह ने इमरजेंसी काम करने के लिए केवल 2 घटे के लिए नंदी कॉलोनी फीडर बंद करने की मंजूरी ली थी लेकिन काम देर शाम तक पूरा नहीं हुआ और दिन भर लाइट बंद रखनी पड़ी।

बिजली गुल तो शहरवासी परेशान

आजाद नगर से रतनहेड़ी रोड को जाती सड़क पर एक खंभ पिछले कुछ महीनों से झुका हुआ था। उसे सीधा कर उसके साथ 2 अन्य खंभे की सपोर्ट लगानी थी। खंभों को उठाने के लिए क्रेन का इंतजाम करना था। पावरकॉम के कर्मचारियों ने सुबह 10 बजे लाइट बंद करवाई ओर क्रेन का इंतजाम करने चले गए। लगभग 2 घटे क्रेन ही नहीं मिली तब तक बिना वजह लाइट बंद रखी गई। बाद में काम 1 घंटे में पूरा होना था उसे पूरा करने के लिए और साढे़ 6 घटे लगा दिए।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top