हरियाणा

नहर में नहाने गए दो सगे भाईयों समेत 3 डूबे

3 Drowned, Including, Died, Accident, Raised, Yamunanagar, Haryana

एक का शव बरामद, दो का सुराग नहीं

  • यमुनानगर में दर्दनाक हादसा, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 

यमुनानगर(सच कहूँ न्यूज)। प्रदेश सरकार द्वारा नहरों व नदियों में नहाने पर रोक लगाने के लाख आदेशों के बाद भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं। रविवार को फिर यमुनानगर स्थित यमुना नहर में नहा रहे दो दो सगे भाईयों समेत तीन छात्र डूब गए जिनमें से एक का शब बरामद कर लिया गया है। गोताखोर दोनों बच्चों की तलाश कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि गत दिवस उसका बेटा अभिषेक आजाद नगर निवासी गोलू 14 व सुमित 16 व साहिल सिटी सैंटर में घूमने के लिये गये थे, पर जब शाम तक वह घर नहीं पहुंचे, तो परिजनों को उनकी चिंता होने लगी। परिजनों ने उनकी संभावित स्थानों पर तलाश की, पर कुछ पता नहीं चल पाया। बाद में उनके किसी दोस्त से पता चला कि उसके दूसरे साथी यमुना में डूब गए हंै।

सरकार व प्रशासन के आदेशों का नहीं कोई असर

सूचना मिलने पर परिजनों ने यमुना नहर पर पहुंचकर बच्चों के जूते व कपड़े नहर के किनारे पड़े देखे। उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद सूचना मिलने पर पहुंचे गोताखोरों ने बच्चों की तलाश शुरू कर दी। अभिषेक का शव टापू घाट से कुछ दूरी पर पेड़ में अटका हुआ दिखाई दिया जो गोताखोरों द्वारा बाहर निकाल लिया गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं समाचार लिखे जाने तक गोलू व सुुमित का कुछ पता नहीं चल पाया था।परिजनों ने बताया कि गोलू और सुमित सगे भाई थे। गोलू व अभिषेकआठवीं तो सुमित नौंवी कक्षा में अध्य्यनरत था जबकि आठवीं कक्षा में पढ़ता था।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top