राजस्थान

बच्चों सहित बेमियादी धरने पर बैठी महिला

Woman, Strike, Children, Demand, Action, Former MLA, Rajasthan

 पूर्व विधायक सहित अन्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। पूर्व विधायक सहित अन्य के खिलाफ रंजिशवश हमला करवा घर से बेघर करने का आरोप लगाते हुए वीरवार को एक महिला अपनी दो लड़कियों व लड़के के साथ जिला कलक्ट्रेट के सामने अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गई। धरने पर बैठे परिवार के सदस्य पूर्व विधायक सहित पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। तहसील टिब्बी के गांव सालीवाला की विद्या पत्नी राजेन्द्र कुमार के अनुसार उनके परिवार की तरफ से संगरिया की पूर्व विधायक डॉ. परम नवदीप के निकटवर्ती लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया गया था।

इसी रंजिश में पूर्व विधायक ने टिब्बी थाना प्रभारी ईश्वरानन्द, कांस्टेबल राजेन्द्र कुमार व चौकी प्रभारी रायसिंह के साथ मिलकर गत 3 जून को उनकी ढाणी में बदमाश प्रवृत्ति के लोगों को भेज हमला करवाया। इससे परिवार के कई सदस्यों के चोटें आई। उक्त जनों ने घर में तोडफोड़ की तथा घर में सामान सहित कब्जा कर लिया। बदमाशों ने घर में बनी एक झोंपड़ी में आग लगा दी। वहीं उसकी भतीजी व उसके बच्चों को उठाकर ले गए। उसे व उसके भाई को टिब्बी थाने ले जाकर जातिसूचक गालियां व यातनाएं दी।

वहीं पुलिस कर्मियों ने उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि बदमाश प्रवृत्ति के लोग उन्हें बदनाम करने की धमकियां दे रहे हैं। मजबूरन इसके खिलाफ बेमियादी धरना शुरू करना पड़ रहा है। उन्होंने प्रकरण में पूर्व विधायक सहित टिब्बी थाना प्रभारी व अन्य पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top