Breaking News

दामाद को उतारा मौत के घाट, मामला दर्ज

Crime, Father, Murder, Son, Daughter, died

फायरिंग में केरल निवासी अमित नायर की मौत

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। बेटी के प्रेम विवाह से नाराज ससुराल पक्ष ने बुधवार तड़के करणी विहार क्षेत्र में दामाद को गोलियों से छलनी कर दिया। फायरिंग में केरल निवासी अमित नायर की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

डीसीपी वेस्ट, अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि करणी विहार के जगदंबा नगर निवासी अमित नायर ने दो साल पहले ही खातीपुरा वैशाली नगर निवासी एक सेना के अधिकारी की बेटी ममता से प्रेम विवाह किया था। बताया जा रहा है कि इस शादी से ममता के घर वाले नाराज थे और उसे अपने घर ले जाने की जीद पर अड़े थे।

दो दिन पहले हुआ था झगड़ा

दो दिन पहले इसी बात को लेकर फोन पर ममता का अपने परिवार वालों से झगड़ा हुआ था। पुलिस के मुताबिक बुधवार तड़के ममता के पिता अपने बेटे व पत्नी के साथ कार से जगदंबा नगर आए। यहां पर आने के बाद वे उसे ले जाने लगे तो उनकी ममता के पति अमित नायर से कहासुनी हो गई। इस पर ममता के भाई ने नायर पर पांच राउण्ड फायर कर दिए।

दो गोली कनपटी और दो गोली छाती में लगने के बाद अमित फर्श पर गिर गया। यह देख घर में कोहराम हो गया। गोलियों की आवाज सुन कर पड़ोसी एकत्रित हुए तो हमलावर कार में बैठ कर फरार हो गए।

किये पांच राउण्ड फायर 

ममता के भाई ने नायर पर पांच राउण्ड फायर कर दिए। दो गोली कनपटी और दो गोली छाती में लगने के बाद अमित फर्श पर गिर गया। यह देख घर में कोहराम हो गया।’’

प्रेम विवाह से नाराज ससुराल पक्ष ने बुधवार तड़के करणी विहार क्षेत्र में दामाद को गोलियों से छलनी कर दिया। फायरिंग में केरल निवासी अमित नायर की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

करणी विहार के जगदंबा नगर निवासी अमित नायर ने दो साल पहले ही खातीपुरा वैशाली नगर निवासी एक सेना के अधिकारी की बेटी ममता से प्रेम विवाह किया था।
डीसीपी वेस्ट, अशोक कुमार गुप्ता

मौके पर पुलिस पहुंची

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अमित को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर गई जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। अब तक की पड़ताल में यहीं बात सामने आई है कि मृतक का ससुर उसके प्रेम विवाह से नाराज था,

इसी बात को लेकर यह हत्या हुई है। पुलिस ने हमलावरो की पहचान करने के बाद कई जगह दबिश दी, मगर समाचार लिखे जाने तक एक का भी सुराग नहीं लगा है। पति की मौत के बाद ममता व उसकी बेटी की हालात खराब है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top