Breaking News

शीना मर्डर केसः इंद्राणी ने ही दबाया था शीना बोरा का गला

Sheena Bora, Indrani Mukerjea, Murder Case, Crime, Accused

मिखाइल को भी मारना चाहती थी इंद्राणी

मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस के अहम गवाह और आरोपी ड्राइवर श्यामवर राय ने शुक्रवार को कोर्ट में खुलासा किया। उसने कहा कि इंद्राणी मुखर्जी ने ही शीना बोरा का गला दबाया था, इसके बाद वो शीना के चेहरे पर बैठ गई थी। बता दें कि इस मामले में श्यामवर के अलावा इंद्राणी मुखर्जी, उसका पति पीटर मुखर्जी और संजीव खन्ना आरोपी हैं। 2012 में मुंबई से 84 किलोमीटर दूर रायगढ़ के जंगलों में शीना की बॉडी मिली थी।

राय ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए अदालत को बताया कि इंद्राणी अपने बेटे मिखाइल को भी मार डालना चाहती थी। राय ने आगे कहा, मार्च 2012 में जब इंद्राणी देश से बाहर थीं, तो उनकी सेक्रेटरी काजल शर्मा ने उसकी ‘स्काइप’ के जरिए उनसे बात करवाई थी। इंद्राणी ने श्यामवर राय से कहा कि वह शीना और मिखाइल को मार डालना चाहती हैं।

राय ने अदालत को बताया कि इंद्राणी ने उसके इस जघन्य अपराध में शामिल होने के एवज में उसे लालच दिया गया था। राय ने दावा किया, ‘इंद्राणी ने मुझसे कहा कि वह मेरे बच्चों की देखरेख, उनकी पढ़ाई, परिवार के खर्च संबंधी सभी जिम्मेदारियां संभाल लेंगी। साथ ही मुझे स्थायी नौकरी भी दी जाएगी।

कौन है इंद्राणी?

2002 में पीटर मुखर्जी और इंद्राणी की शादी हुई थी। पीटर स्टार इंडिया के सीईओ रहे हैं। उनकी पत्नी इंद्राणी आईएनएक्स मीडिया की सीईओ रही हैं। शीना इंद्राणी की पहली शादी से हुई बेटी थी। जबकि संजीव खन्ना इंद्राणी का दूसरा पति है। पीटर से शादी से पहले इंद्राणी और संजीव का तलाक हुआ था। इंद्राणी शीना को अपनी छोटी बहन बताती थी।

मर्डर केस कैसे सामने आया

  • शीना मर्डर का राज तब सामने आया, जब इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय को मुंबई पुलिस ने अवैध हथियार के केस में अरेस्ट किया।
  • लेकिन पूछताछ में उसने शीना बोरा मामले का भी खुलासा कर दिया।
  • 25 अगस्त 2015 में इंद्राणी को गिरफ्तार किया गया था।
  • पुलिस जांच में श्यामवर ने बताया कि 24 अप्रैल, 2012 को इंद्राणी ने बेटी शीना को फोन करके नेशनल कॉलेज बुलाया। शीना उस समय पीटर मुखर्जी (इंद्राणी के मौजूदा पति) के बेटे राहुल मुखर्जी के साथ लिव-इन रिलेशन में थी।
  • श्यामवर सरकारी गवाह बन चुका है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top