Breaking News

नदी के तेज बहाव में बह गए एसडीएम

SDM, Missing, River Drift, Water, Heavy Rain, Rajasthan

बांसवाड़ा (सच कहूँ न्यूज)। भारी बारिश के चलते राजस्थान में नदी-नाले उफान पर हैं। शुक्रवार को बांसवाड़ा जिले की बिलड़ी नदी के तेज बहाव में कुशलगढ़ एसडीएम वाहन सहित बह गए। अभी तक उनका पता नहीं चल सका है। गाड़ी में 3 लोग सवार थे। ड्राइवर समेत दो को बचा लिया गया है। जानकारी के अनुसार कुशलगढ़ एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा के नदी में बहने की घटना सुबह हुई। जीप में तीन लोग सवार थे। ड्राइवर और एक अन्य शख्स को बचा लिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद जिला कलेक्टर और एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसडीएम को तलाश की जा रही है।

कैसे हुआ हादसा?

एसपी कालूराम रावत ने बताया कि एसडीएम कुशलगढ़ लौट रहे थे। रास्ते में बागीदौरा और कुशलगढ़ के बीच एक पुलिया पर करीब पांच से सात फीट पानी था। इसके बावजूद ड्राइवर ने गाड़ी पानी में उतार दी। लेकिन तेज बहाव में वह गाड़ी को संभाल नहीं सका और गाड़ी बह गई। करीब दो किलोमीटर दूर ड्राइवर एक पेड़ के सहारे अटक गया, लेकिन एसडीएम का कहीं पता नहीं चला

नदी के दूसरी ओर जीप दिख रही है

एसपी ने बताया कि नदी के दूसरी ओर जीप दिख रही है। नदी का यह पाट करीब 50 फीट का है। रेस्क्यू आॅपरेशन जारी है। गोताखोरों को भी बुलाया गया है। बहाव तेज होने के कारण रेस्क्यू में दिक्कत आ रही है।

16 जुलाई को हो सकती है भारी बारिश

मौसम विभाग के भोपाल केंद्र के मुताबिक द्रोणिका के कारण मप्र में लगातार नमी आ रही है। नॉर्थ-ईस्ट मप्र पर चक्रवात बना है। बंगाल की खाड़ी और अरब सागर से भी लगातार नमी आ रही है, इसलिए लगभग पूरे प्रदेश में मानसून एक्टिव है। यह सिलसिला तीन दिन तक जारी रहेगा। 16 जुलाई को भारी बारिश हो सकती है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top