Breaking News

आर्मी चीफ सड़क का गुंडा : संदीप दीक्षित

Sandeep Dixit, Indian Army, Bipin Rawat, Congress, BJP

BJP बोली- सोनिया माफी मांगें

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट किया। उन्होंने रविवार को रावत को ‘सड़क का गुंडा’ तक कह डाला। उन्होंने यह बात पाकिस्तानी आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा की सीमा पर बयानबाजी के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कही। उनके बयान पर विवाद बढ़ा तो फौरन माफी मांग ली। बीजेपी संदीप के बयान पर पार्टी प्रेसिडेंट सोनिया गांधी से माफी की मांग कर रही है।

संदीप दीक्षित ने कहा:-

न्यूज एसेंजी के मुताबिक, संदीप दीक्षित ने कहा- ”हमारी सेना सशक्त है और हमेशा हमने सीमा पर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। पाकिस्तान एक ही चीज कर सकता है कि इस तरह की उल-जुलूल चीजें करे, बयानबाजी करे। खराब तब लगता है जब हमारे आर्मी चीफ सड़क के गुंडे की तरह अपने बयान देते हैं। पाकिस्तान का दे तो दे…वो तो हैं हीं।”

असल में मुझे लगता है कि मैंने गलत कहा। इसके लिए माफी मांगता हूं और बयान वापस लेता हूं

दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित के बेटे संदीप के बयान पर माफी मांगते हुए कहा- ”असल में मुझे लगता है कि मैंने गलत कहा। इसके लिए माफी मांगता हूं और बयान वापस लेता हूं।”

कांग्रेस ने जताया अफसोस

  • किरकिरी से बचने के लिए कांग्रेस ने संदीप के बयान से किनारा करने में देरी नहीं की। पार्टी नेता मीम अफजल ने कहा- ”हम आर्मी का सम्मान करते हैं। आर्मी चीफ के लिए ऐसी बयानबाजी पर मुझे अफसोस है। संदीप को ऐसा नहीं कहना चाहिए।”

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top