Breaking News

जट्टू इंजीनियर 19 मई को मचाएगी धमाल, पोस्टर हुआ वायरल

जट्टू इंजीनियर, बॉलीवुड, गुरमीत राम रहीम, हनीप्रीत इन्सां

Sirsa, Sukhan Kakkar: बॉलीवुड में अपनी चार फिल्मों से एक अलग पहचान बना चुके पूज्य संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की पांचवी फिल्म जट्टू इंजीनियर 19 मई को रिलीज़ होगी। इसकी जानकारी बाप-बेटी की जोड़ी के निर्देशन, अभिनय में बनी उनकी अगली कॉमेडी फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ 19 मई को सिनेमा घरों में रिलिज हो रही है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक व रिलिज डेट पोस्टर वीरवार को पूज्य गुरूजी द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया। रिलिज डेट पोस्टर मात्र कुछ घंटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। #JattuEngineerOn19May 

जट्टू इंजीनियर एक साफ-सुथरी कॉमेडी फिल्म है

 हकीकत एंटरटैनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी डॉ. एमएसजी की यह पांचवीं फिल्म है। वीरवार को पूज्य गुरूजी ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का पहला रिलिज डेट लिखा हुआ धमाकेदार पोस्टर रिलीज किया। पूज्य गुरू जी के अनुसार जट्टू इंजीनियर एक साफ-सुथरी कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देगी।

गौरतलब है कि फिल्म जट्टू इंजीनियर की कहानी एक ऐसे गाँव की पृष्टभूमि पर आधारित है, जोकि अत्यंत पिछड़ा हुआ है। इस गाँव के निवासी आलसी होने के साथ-साथ नशों की गर्त में डूबे हुए हैं। फिल्म में मुख्य अभिनेता की भूमिका स्वयं डॉ. एमएसजी निभा रहे हैं, जिसके तहत आपजी जट्टू इंजीनियर और राजपूत हैडमास्टर की भूमिका में नजर आएंगे।

 

जट्टू इंजीनियर प्रचलित फूहड कॉमेडी पर यह फिल्म एक करारी चोट

फिल्म में दिखाया जाएगा कि यदि पूर्ण सकारात्मकता से कार्य किया जाए तो किस प्रकार बदहाल गाँव की तस्वीर बदली जा सकती है। फिल्म में पूज्य गुरू जी के साथ आदरणीय साहिबजादी हनीप्रीत जी इन्सां ने निर्देशक की भूमिका निभाई है। बाप-बेटी की सुपरहिट जोड़ी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 19 मई को दर्शकों के रूबरू होगी।

वर्तमान में प्रचलित फूहड कॉमेडी पर यह फिल्म एक करारी चोट है और साबित करेगी कि साफ-सुथरी कॉमेडी से भी आमजन का हंसाते हुए पूर्ण मनोरंजन किया जा सकता है और समाज को सुधारा जा सकता है।

पूज्य गुरू जी के निर्देशन व अभिनय से भरपूर फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ एमएसजी सीरीज की पांचवीं फिल्म है। इससे पहले पूज्य गुरू जी ‘एमएसजी द मैसेंजर’, ‘एमएसजी द मैसंजर-2’, ‘एमएसजी लायन हार्ट और एमएसजी लायन हार्ट-2’, ‘हिंद का नापाक को जवाब’ फिल्में सिनेमा जगत में धूम मचा चुकी हैं।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top