पंजाब

सादिक का खेल स्टेडियम बना नशेड़ियों का अड्डा

Sadik's, game, Stadium station, Make, Drugs, Punjab

पुलिस ने लोगों को नशेड़ियों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई
करने का दिया भरोसा

फरीदकोट/सादिक (सच कहूँ न्यूज)। दिन प्रतिदिन नशों के कारण मर रही जवानी को बचाने के लिए पंजाब में ‘मरो न विरोध करो’ के अंतर्गत ‘चिट्टे के खिलाफ काला सप्ताह ’ मनाया जा रहा है व विभिन्न स्थानों पर जागरूक लोगों द्वारा नशों प्रति जागरूक करने के लिए प्रति दिन नशों के खिलाफ रोष मार्च निकाले जा रहे हैं व नशे बेचने वालों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई करने को लेकर रैलियां की जा रही हैं,

जिससे नशोें के बह रहे दरिया में बहती जा रही नौजवानी को बचाया जा सके परंतु नशेड़ी लोगों पर इसका कोई प्रभाव देखने को नहीं मिल रहा व रोजमर्रा की नशों के साथ मौतें होने की कमी नहीं आ रही, क्योंकि नशों के आदी लोगों ने अपना काम जारी रखा हुआ है और वह सार्वजनिक स्थानों को भी अपना निशाना बना रहे हैं व वहीं चोरी छिपे आकर अपना बुरी आदत पूरा करते हैं।

आमजन ने प्रशासन से की नशेड़ियों पर नकेल कसने की मांग

इसकी ताजा मिसाल सादिक में बने खेल स्टेडियम से मिलती है जहां नशा करने वाले लोग आकर अपना समय व्यतीत करते हैं और यहीं वह अपना नशों का बुरी आदत भी पूरा करते हैं। लोगों द्वारा बताने पर ‘सच-कहूँ संवाददाता’ द्वारा स्टेडियम का दौरा किया गया तो खेल स्टेडियम में बनी झोंपड़ी नीचे अनेकों ही नशे वाली गोलियों के खाली पत्ते, इंजैक्शन, खाली पैके टों के अलावा एसआर की डिब्ब्यिां भी पड़ीं मिलीं हैं जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शराबी यहां बैठ कर नशा करते हैं। क्षेत्र के बुद्धिमान लोगों ने मांग की कि स्टेडियम में नशा करने वाले असामाजिक तत्वों पर नकेल कसी जाए।

सार्वजनिक स्थानों को नहीं बनने दिया जाएगा नशेड़ियों का अड्डा : थाना प्रमुख

इस संबंधी जब थाना सादिक के मुख्य अधिकारी इंस्पेक्टर इकबाल सिंह संधू के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा मुझे नशों के खिलाफ ज्ञापन सौंपकर मेरी जिम्मेदारी और बढ़ा दी गई है व यह अच्छी बात है कि यह मसला उनके ध्यान में लाया गया है।

उन्होंने इस पर तुंरत कार्रवाई करते अपने साथियों को सुबह-शाम स्टेडियम, स्कूलों के आसपास व अन्य सार्वजनिक स्थानों की गश्त करने के लिए सख़्त हिदायतें की व विश्वास दिलाया कि वह सार्वजनिक स्थानों को नशेड़ियों का अड्डा नहीं बनने देंगे और नशे बेचने वालों के खिलाफ सख्ती के साथ पेश आऐंगे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top