[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
देश

शांति व भाईचारे का प्रतीक है ‘सच कहूँ’ 

Sach Kahoon, Symbol, Serenity, Fraternity, Haryana

सच कहूँ अपने स्थापना समय से ही समाज में अमन-शांति व भाईचारा कायम रखने व खुशहाली लाने के लिए वचनबद्ध है। सच कहूँ हमेशा अमन -शांति भंग करने वाली ताकतों के खिलाफ खड़ा रहा है और भविष्य में भी खड़ा रहेगा।

हमारा एकमात्र उद्देश्य समाज का हित है। यही कारण है कि हम प्रमुखता ही उन्हीं समाचारों को देते हैं जो समाज में नेक कार्यों को बढ़ावा दें। रक्तदान, पौधारोपण, गरीबों की आर्थिक मदद, गरीबों को मकान बनाकर देना, शिक्षादान जैसे महान कार्यों को लोक लहर बनाने का गौरव सच कहूँ को प्राप्त हुआ है। ‘विश्व में आज का सबसे अच्छा काम किसने किया?’

जैसे कॉलम के माध्यम से सच कहूँ ने समाज में नेक कार्यों करने वालों का हौंसला बढ़ाया है। विशेष तौर पर सड़क हादसों में घायलों को अस्पताल दाखिल करवाने वाले राहगीरों की प्रशंसा की। समाज के नव-निर्माण में जुटे सच कहूँ पर किसी को हिंसा के लिए भड़काने जैसे आरोप बेबुनियाद है। हम लोकतंत्र के चौथा स्तंभ मीडिया के साथ खड़े हैं।

मीडिया को किसी प्रकार की धमकी देने वाले समाज के दुश्मन हैं। ऐसे समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। हम सरकार से मांग करते हैं कि मीडिया को धमकी देने वाले लोगों को बेनकाब किया जाए व उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

-सम्पादक

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top