हरियाणा

गुरुद्वारे की छत ढ़ही, एक की मौत

Roof, Fall, Gurudwara, Dera Sacha Sauda Followers, Help, Welfare Work, Gurmeet Ram Rahim

मलबे में कई दबे, 3 गंभीर रूप से घायल

पानीपत(सच कहूँ न्यूज)। शहर के जीटी रोड स्थित गुरुद्वारा पहली पातशाही की छत अचानक गिर जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया है। घटना सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे की है, जब गुरुद्वारे में लंगर की तैयारियां चल रही थी।

अचानक जोरदार आवाज के साथ गुरुद्वारे की छत गिरी।हादसे के तुरंत बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सूचना पाकर पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच बचाव कार्य में जुट गया। बताया जा रहा है कि मलबे में कई लोग दब गए। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जिसकी अभी पहचान नहीं हो पाई है।

तीन घायलों में से दो को बाहर के अस्पतालों के लिए रेफर कर दिया गया है जिनकी पहचान सरताज अहमद पुत्र मुलताज अहमद, जरनैल पुत्र सोहन सिंह और वधावा राम कॉलोनी की माया देवी के रूप में हुई है।

मददगार बनकर पहुंचे ग्रीन एस सेवादार

पानीपत के जीटी रोड स्थित गुरुद्वारा पहली पातशाही की छत गिरने की जानकारी जैसे ही डेरा सच्चा सौदा के शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेल्फेयर फोर्स विंग के सेवादारों को मिली तो वे बिना किसी देरी के घटनास्थल पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्यों में जुट गए।

सेवा करने वालों में ईश इन्सां, राहुल इन्सां, दीपक इन्सां, विजय इन्सां, सन्नी इन्सां, जयदीप इन्सां, राकेश इन्सां, टीटू इन्सां, जितेंद्र इन्सां व गोबिंद इन्सां सहित करीब 50 सेवादार मौजूद रहे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top