हरियाणा

ज्वैलर्स से लूट का मामला: बाजार बंद रख लगाया जाम

Robbery case, Jewelers, Demands, Arrest, Accused, Haryana

आरोपियों की गिरफ्तारी को की मांग को लेकर व्यापारियों ने बंद रखा बाजार

गुरुग्राम (सच कहूँ न्यूज)। मंगलवार की रात को फर्रुखनगर में एक ज्वैलर को गोली मारकर नकदी व ज्वैलरी लूटने के विरोध में बुधवार को व्यापारियों ने अपने संस्थान बंद रखकर जाम लगाया। करीब दो घंटे तक व्यापारी सड़क पर ही डटे रहे। इसके बाद एसीपी के आश्वासन पर उन्होंने जाम खोला, लेकिन दुकानें बंद रखी।

यहां जाम लगाए बैठे व्यापारियों ने कहा कि बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो रहे हैं कि सरेआम हथियार के बल पर हत्या व लूटपाट करके फरार हो जाते हैं। मंगलवार को शाम को ज्वैलर को गोली मारकर लूटने जैसी घटनाएं आम बात हो गई हैं। उनकी गिरफ्तारी नहीं होने से बदमाशों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं।

घायल ज्वैलर की हालत अभी गंभीर

सुरक्षा की मांग को लेकर व्यापारियों ने बुधवार को यहां अपनी दुकानें बंद रखी और फिर सड़क पर उतर आए। व्यापारियों ने सड़क पर ठकर ऐसी घटनाओं को लेकर नारेबाजी की। पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल उठाए गए। करीब दो घंटे बाद मौके पर पहुंची एसीपी ने व्यापारियों से मुलाकात की। उन्हें जाम खोलने को कहा। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्षेत्र में किसी भी कीमत पर बदमाशों को पनपने नहीं दिया जाएगा। बता दें कि मंगलवार की शाम को ज्वैलर बीरबल जैन अपनी दुकान बंद करके घर जा रहा था। वह अपनी बाइक पर सवार था। रास्ते में उसके पास एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए और उसे रोक लिया। उन्होंने बीरबल से छीना-झपटी की।

लूट में कामयाब नहीं होने पर उन्होंने एक बदमाश ने बीरबल के सिर में गोली मार दी। इसी दौरान वह निढाल हो गया और बदमाश ज्वैलरी व नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए। बीरबल जैन यहां उपचाराधीन है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top