पंजाब

रोड़वेज कर्मियों ने किया यातायात अवरूद्ध

Roadways Staff, Blocked Traffic, Police, Case, Punjab

रोडवेज के चालक-परिचालक से मारपीट, पुलिस ने सात जनों के विरुद्ध किया मामला दर्ज

  • दोषियों की तलाश में जुटी पुलिस

तरनतारन। कस्बा हरीके पत्तन के मुख्य बस अड्डे पर पंजाब रोडवेज पट्टी की बस के चालक और क्लीनर से मारपीट कर सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने के साथ-साथ वर्दी फाड़ने को लेकर थाना हरीके की पुलिस ने सात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोषियों की तलाश के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। दोषी पहले भी गुंडागर्दी की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं, जिनकी स्थानीय पुलिस के अलावा जिले के अलग अलग थानों की पुलिस को तलाश है।

मौके से एकत्रित की गई जानकारी के अनुसार पंजाब रोडवेज पट्टी की बस अपनी समय सारिणी के अनुसार पट्टी से चल कर चंडीगढ़ जा रही थी कि कस्बा हरीके पत्तन के बस अड्डे पर पहुंचने पर पहले से मौजूद गुरप्रीत सिंह गुप्ता, राजा पुत्र पूर्ण सिंह और फौजी पुत्र भजन सिंह सभी निवासी हरीके ने प्लान के तहत चालक को सीट से उतारकर मारपीट करनी शुरू कर दी व क्लीनर द्वारा छुड़वाने का प्रयास करने पर पास खड़े 4 अन्य अज्ञात व्यक्तियों ने भी मारपीट करनी शुरू कर दी। जिस दौरान चालक की वर्दी फट गई, जिससे गुस्साए रोडवेज कर्मचारियों ने बसें सड़क में रोककर जाम लगा कर एक घंटे के लिए यातायात ठप्प कर दिया, जिस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की लम्बी-लम्बी लाईनें लग गई।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस , खुलवाया जाम

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सहायक थाने प्रेम सिंह, थानेदार पलविन्दर सिंह ने मामले की नजाकत को देखकर रोडवेज कर्मचारियों को कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया तो उन्होंने जाम खोल कर यातायात बहाल कर दी।

उधर इस मामले सम्बन्धित थाना हरीके पत्तन के मुख्य अधिकारी एसआई बलजिन्द्र सिंह का कहना है कि पीड़ित बिक्रमजीत सिंह के बयानों के आधार पर कार्यवाही करते हुए 4 अज्ञात व्यक्तियों सहित सात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि दोषियों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमों का गठन करके छापेमारी की जा रही है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top