पंजाब

सड़क की खस्ता हालत के कारण राहगीर परेशान

Crispy Condition, Road, Govt, Punjab

समस्या: अधिकारी भरोसे देने तक ही सीमित

दिड़बा मंडी (सच कहूँ न्यूज)। सुनाम से सूलर घराट को जाने वाली 18 फीट चौड़ी सड़क की हालत बेहद खस्ता हो चुकी है, जिस कारण राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस सड़क की हालत को सुधारने का संबंधित विभाग के अधिकारी भरोसा तो दे चुके हैं,

लेकिन समस्या का समाधान भी नहीं कर रहे। वर्णनीय है कि सड़क का मामला जब लोगों द्वारा उठाया गया तो पीडब्ल्यडी के उच्चाधिकारियों ने सड़क की हालत को जल्दी ही सुधारने का भरोसा दिलाया था, लेकिन अभी तक कोई अधिकारी जायजा लेने भी नहीं पहुंचा। अब बारिश का मौसम होने के कारण साथ सटे खेतों वाले किसानों व शैलर मालिकों ने मिट्टी डाल कर बारिश का पूरा पानी सड़क पर ही रोक दिया है।

समस्या का जल्द से जल्द समाधान करवाने का प्रयास करेंगे

पानी निकाली का कोई और प्रबंध न होने के कारण यह जलजमाव सड़क की हालत को खस्ता बना रहा है। गत दिनों इस मामले को लेकर गांव खड़ियाल की ग्राम पंचायत ने भी उच्चाधिकारियों तक पहुंच की थी, किन्तु अभी तक किसी तरफ से भी उमीद की किरन दिखाई नहीं दे रही। इस मौके सुखविन्द्र सिंह पंच, अजायब सिंह, सतपाल सिंह, बिट्टू सिंह, मनजीत सिंह मंगू आदि लोगों ने मांग की कि इस खस्ताहाल सड़क की हालत सुधारी जाए, ताकि लोगों को हो रही परेशानी से कुछ राहत मिल सके।

कांग्रेस पार्टी के शासन में अफसरशाही अकालियों के शासन की तरह ही काम कर रही है। कोई भी विभाग अपने काम में गंभीरता नहीं दिखा रहा, जिस कारण जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि यह मामला अब उनके ध्यान में आ गया है। वह जल्दी ही इसका समाधान करवाने की कोशिश करेंगे।
एडवोकेट हरपाल सिंह चीमां विधायक दिड़बा

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top