[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
पंजाब

ट्राले की चपेट में आई दो स्कूटी सवार छात्राएं

Road Accident, Sparking, Truck, Scooty, Fire, Student, Punjab

सड़क हादसा: एक छात्रा की हालत गंभीर, रैफर किया

संगरूर (गुरप्रीत सिंह)। संगरूर-पटियाला बाईपास रोड पर स्थित एक आर्ट एंड क्राफ्ट इंस्टीट्यूट की दो छात्राएं शनिवार दोपहर संगरूर से भवानीगढ़ की तरफ जा रहे बारदाने से भरे ट्रक ट्राले की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई, जिनमें से एक छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वहीं दूसरी ओर छात्राओं को बचाने का प्रयास करते हुए ट्राला सड़क के दूसरी तरफ लगे हाई वोल्टेज तारों के बिजली के खंभे से जा टकराया, जिस कारण बिजली की तारों में हुई स्पार्किंग से ट्राले में भरे बारदाने को आग लग गई।

छात्राओं को बचाने के प्रयास में ट्रांसफार्मर से टकराया ट्रक

हादसे के कारण हादसास्थल इलाके की बिजली शाम तक गुल रही। जानकारी अनुसार पटियाला रोड पर स्थित आर्ट एंट क्राफ्ट इंस्टीट्यूट से छात्रा हरजिंदर कौर पत्नी बलजीत सिंह निवासी खुरानी अपनी सहेली बलविंदर कौर पुत्री जगपाल सिंह के साथ इंस्टीट्यूट से कुछ दस्तावेज फोटोस्टेट करवाने के लिए संगरूर के बाजार में आई थी।

स्पार्किंग से ट्रक में भरे बारदाने को लगी आग

बाजार से खरीदारी करने व फोटोस्टेट करवाने के बाद जब वह वापस इंस्टीट्यूट की तरफ जा रही थीं तो पटियाला बाईपास रोड पर ट्राले को ओवरटेक करते समय छात्राएं ट्राले की चपेट में आ गई। छात्राओं को बचाने का प्रयास करते हुए ट्राला चालक ने ट्राले को एक तरफ मौड़ दिया, जिससे सड़क किनारे लगा बिजली के खंभे से ट्राला जा टकराया। बिजली का तारों की स्पार्किग से ट्राले में भरे बारदाने को आग लग गई।

आसपास के लोगों ने ट्राले के नीचे बूरी तरह से फंसी छात्राओं को निकालकर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड ने आग बुझाने का प्रयास किया और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

ट्राले में लदी 26 के करीब बारदाने की गांठों में से आधी गांठें जलकर राख हो गई। ट्राला चालक मौके से फरार हो गया।सिविल अस्पताल में छात्राओं का इलाज कर रहे डॉ. राहुल गुप्ता ने बताया कि छात्रा हरजिंदर कौर की हालत को गंभीर देखते हुए पटियाला रेफर कर दिया गया है,

जबकि दूसरी छात्रा का हालत खतरे से बाहर है। मामले की जांच कर रहे एएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि ट्राला चालक मौके से फऱार हो गया है। अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top