Breaking News

पति मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा

Revealing , Blind, Murder, Case

मुरैना (एजेंसी)।

मध्यप्रदेश की मुरैना जिला पुलिस ने एक युवक की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने पत्रकारों को बताया कि गत 28 मई को रिठौरा थांना क्षेत्र में पुलिस को एक नर कंकाल मिला था। मृतक के परिजन ने कपड़ों के आधार पर नरकंकाल की पहचान गौरीशंकर रावत के रूप में की।

उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी सुशीला के आफिसर गुर्जर नाम के एक व्यक्ति से अवैध सम्बन्ध थे और पत्नी और उसका प्रेमी गौरीशंकर को रास्ते से हटाना चाहते थे। पत्नी सुशीला ने पति की हत्या की पहले साजिश रची थी लेकिन अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सकी। गत 28 मई को एक बार फिर प्रेमी और प्रेमिका ने गौरीशंकर की हत्या की साजिश रची ओर वे उसमे सफल हो गए।

पुलिस अधीक्षक श्री सांघी ने बताया कि आरोपी सुशीला ने अपने पति से 28 मई को कहा कि मेरा एक मुंह बोला भाई आपको गोले के मंदिर पर मिलेगा और आप उसके साथ जाकर मेरे लिये एक वैद्य से दवा ले आना। मृतक अपनी पत्नी की बातों में आकर उसके प्रेमी आफिसर गुर्जर के साथ मोटर साइकिल पर बैठकर चला गया। आफिसर गुर्जर ने एक अन्य व्यक्ति को दो लाख रुपये देकर हत्या करने में शामिल कर लिया। दोनों ने मिलकर गौरीशंकर रावत की रिठौरा थांना क्षेत्र में गला घोंटकर हत्या कर दी और फरार हो गए। तीनों आरोपियों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

FIFA 2018 World Cup