मना॓रंजन

आइफा पुरस्कार समारोह में नृत्य पेश करेंगी रेखा

entertainment

मुंबई(एजेंसी)।

हिंदी फिल्मों की सदाबहार अभिनेत्री रेखा बैंकाक में होने वाले आइफा पुरस्कार समारोह में नृत्य पेश करेंगी। रेखा से यह पूछे जाने पर कि वह किस गाने पर आइफा पुरस्कार समारोह में नृत्य करेंगी , उन्होंने कहा, “ मेरा एक नाम मिस्ट्री भी है इसलिए मै अभी अपने नृत्य के गानों से पर्दा नहीं उठाऊंगी। इसे भी तक मिस्ट्री ही रहने दीजिए।” रेखा आइफा पुरस्कार समारोह में अपने कार्यक्रम को लेकर बहुत अधिक उत्साहित दिखीं। रेखा ने कहा कि उन्होंने पिछले 20 वर्षों से किसी भी समारोह में अपना नृत्य पेश नहीं किया लेकिन इस बार यह अवसर मिल रहा है ।

वरूण ने कहा कि इस बार समारोह में दो बहुत महत्वपूर्ण लोग परफॉर्म करेंगे, जिनमें एक हैं बॉबी देओल और दूसरी हैं बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखाजी। दोनो ही कलाकार लंबे समय के बाद किसी समारोह में अपना नृत्य पेश करने वाले हैं। बॉबी अपने सुपरहिट फिल्मों के गानों जैसे ‘गुप्त’, ‘सोल्जर’ और ‘रेस 3’ के गानों पर परफॉर्म करेंगे।

इस बार आईफा पुरस्कार समारोह बैंकॉक में आयोजित किया जा रहा है। बैंकॉक में होने वाला यह 19 वां समारोह है। तीन दिन चलने वाला यह रंगारंग कार्यक्रम 22 से 24 जून, सियाम निर्मित थिएटर में होगा। रेखा के अलावा इस बार आइफा में रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, कृति सनोन, बॉबी देओल, आयुष्मान खुराना आदि भी परफॉर्म करेंगे।

गौरतलब है कि पहली बार आइफा अवार्ड साल 2000 में मिलेनियम डोम, लंदन में आयोजित किया गया था। पुरस्कार हर साल बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों और तकनीकी क्षेत्र के लोगों को सम्मानित करने के लिए दिया जाता है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top