हरियाणा

लोगों के लिए आफत बनी बरसात

Rain, Problem, Villagers, Farmer, Haryana

रिहायशी इलाकों में घुसा पानी

पानी निकासी के दावों की खुली पोल

नरवाना (सच कहूूँ न्यूज)। चार दिनों से क्षेत्र में हो रही बरसात अब लोगों के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही है। हालांकि जिला प्रशासन ने बरसाती पानी निकासी के बड़े-बड़े दावे किए थे, लेकिन पिछले चार दिनों से हो रही बारिश ने प्रशासन के सभी दावों को फेल करके रख दिया है। हालांकि बारिश खेतों में फसलों के लिए सोना साबित हुई तो रिहायशी इलाकों से पानी की निकासी न होना लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है।

बुधवार को पूरा दिन रूक-रूक कर बारिश होती रही और दोपहर बाद बारिश बंद हो गई। हालात यहां तक रहे कि शहर में केवल सड़कों पर ही नहीं बल्कि बस्तियों में भी पानी खड़ा देखा गया। बुधवार को हुई बारिश ने पानी निकासी के जन स्वास्थ्य विभाग के दावों की पोल पूरी तरह खुल गई है। लोगों का कहना है कि और अधिक बरसात होती तो रिहायशी इलाकों में मुसिबत और ज्यादा बढ़ जाएगी।

लोगों ने मांग की कि बरसाती पानी की शीघ्र निकासी करवाई जाए। जन स्वास्थ्य विभाग ने बारिश का मौसम शुरू होने से पहले ही बरसाती पानी निकासी को लेकर बड़े-बड़े दावे किए थे। विभाग का दावा यह था कि बारिश के कुछ घंटे बाद ही बरसाती पानी निकाल दिया जाएगा। वही शहर की बाहरी कालोनियों से पानी की निकासी नहीं हो पाई।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top