अन्य खबरें

निशानदेही पर कई जगह दी दबिश

  • आरोपी ने पूछताछ में उगले कई राज
  • जयपुर ग्रामीण इलाके में बेची थी अधिक बाइकें
  • चोरी की चालीस बाइकों के साथ पकड़ा था आरोपी को

JaiPur, SachKahoon News:  करधनी थाना इलाके में चोरी की चालीस मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा गया कुख्यात वाहन चोर प्रकाश लुहार ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसको खुद याद नहीं है कि उसने शहरभर से कितनी गाड़ियां चोरी की है। पुलिस दबाव के चलते धीरे-धीरे अपने राज उगला नजर आ रहा है। वहीं प्रकाश की निशानदेही पर पुलिस अब जयपुर ग्रामीण इलाके में कई जगह दबिश दे रही है। बताया जा रहा है कि प्रकाश ने अपने दोस्त विष्णु के साथ मिल कर करीब चालीस से अधिक मोटरसाइकिल जयपुर ग्रामीण के विभिन्न क्षेत्रों में बेची है। सौ से अधिक मोटरसाइकिलो के तो आकड़े है बाकी और कितनी चुराई है उसके बारे में प्रकाश को भी पता नहीं है।
डीसीपी वेस्ट, अशोक गुप्ता का कहना है कि प्रकाश से पूछताछ की जा रही है। उसकी निशानदेही पर कई जगह दबिश दी जा रही है। चोरी की अत्यधिक गाड़ियां उसने जयपुर शहर के बाहर देहाती क्षेत्र में बेची है जिसके बारे में पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रकाश वाहन चोरी का हार्डकोर बदमाश है। उसके द्वारा चोरी की गई गाड़ियां संभवत जयपुर में भी चल रही है जिन पर फर्जी नेम प्लेट लगी हो सकती है। पुलिस उसे कोर्ट में पेश कर पीसी रिमाण्ड पर लेगी ताकी चोरी के और वाहन रिकवर हो सके।

विष्णु ने निकला गिरोह का मास्टरमाईंड
एसीपी झोटवाड़ा आस मोहम्मद ने बताया कि वाहन चोर प्रकाश का दोस्त विष्णु इस गिरोह का मास्टरमाईड है। चोरी के मामले में जेल जा चुका विष्णु ही प्रकाश द्वारा चोरी की गई गाड़ियों को बाहरी क्षेत्र में बिकवाता था। प्रकाश द्वारा चुराई गई गाड़ियां कहां-कहां और कितनी बेची है इसके बारे में विष्णु के पकड़े जाने के बाद ही पता चलेगा। पुलिस टीम विष्णु की तलाश में लगी हुई है।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top