हरियाणा

हमलावरों को बख्शा नहीं जाएगा: केपी सिंह

Raiders, Spared, KP Singh, Police, Haryana

पुलिस महानिदेशक ने घायल पुलिसकर्मियों का जाना हालचाल

फतेहाबाद (विजय बजाज)। KP Singh राज्य के पुलिस महानिदेशक केपी सिंह ने कहा है कि भविष्य में प्रदेश में कहीं भी संवेदनशील जगहों की कवरेज करने वाले पत्रकारों को बॉडी प्रोटेक्टर व हैलमेट उपलब्ध करवाया जाएगा, ताकि किसी भी प्रकार की दंगे की स्थिति में उन्हें घायल होने से बचाया जा सके। पुलिस महानिदेशक सोमवार को ढाणी गोपाल चौक के समीप असामाजिक तत्वों द्वारा किए गए हमले में घायल पत्रकारों व पुलिसकर्मियों का हाल जानने फतेहाबाद पहुंचे थे।

घायल पत्रकारों को स्वतंत्रता दिवस समारोह में किया जाएगा सम्मानित. KP Singh

उन्होंने आगामी 15 अगस्त को होने वाले प्रदेश स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में घायल पत्रकारों को सम्मानित करवाने तथा अपनी तरफ से उन्हें प्रथम श्रेणी का प्रशंसा पत्र व 5 हजार रुपये की राशि देने की भी घोषणा की। इसके अतिरिक्त उन्होंने उपायुक्त एनके सोलंकी व पुलिस अधीक्षक ओपी नरवाल को यह निर्देश दिए कि वे घायल पत्रकारों और पुलिसकर्मियों को ईलाज का सारा खर्च वहन करें।

नागरिक अस्पताल में घायल पत्रकारों से बात करते हुए पुलिस महानिदेशक ने कहा कि दंगाईयों द्वारा तोड़े गए उनके कैमरे, मोबाइल फोन तथा लूटी गई नकदी की भरपाई भी प्रशासन के द्वारा की जाएगी। इससे पूर्व भूना रोड़ पर स्थित लोक निर्माण विश्राम गृह में पहुंचे पुलिस महानिदेशक केपी सिंह को गार्ड आॅफ आॅनर दिया गया। KP Singh

इस अवसर पर पुलिस महानिरीक्षक एएस ढिल्लो, उपायुक्त एनके सोलंकी, पुलिस अधीक्षक ओपी नरवाल, एसडीएम सतबीर जांगु सहित अन्य प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारीगण मौजूद थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top