[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
अन्य खबरें

आम आदमी पार्टी में फिर बगावत

AAP leader in Punjab
  • दिल्ली से आए नेताओं को वापिस भेजा जाए
  • कई जोनों के इंचार्जों ने किया विरोध

Mohali, Kulwant: पंजाब में 2017 चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी में बगावत लगातार जारी है। बुधवार को एक प्रैस कांफ्रैंस में डॉ. हरिन्दर सिंह जोन इंचार्ज (किसान विंग) खडूर साहब, गुप्तेश्वर बावा जोन कैशियर, काबुल सिंह सैक्टर इंचार्ज (लीगल विंग), मनजीत सिंह, बलजीत सिंह जोन इंचार्ज गुरदासपुर और राजीव अरोड़ा सैक्टर इंचार्ज (ट्रेड विंग) लुधियाना ने संयुक्त रूप से कहा कि आप पार्टी और दिल्ली से आए हुए आप पार्टी के नेताओं पर कोई भरोसा नहीं है।

धर्मवीर गांधी से मिलाएंगे हाथ: उन्होंने कहा कि पंजाब में आप पंजाबियों की है और दिल्ली से आए मैनेजरों ने पार्टी को भारी नुक्सान पहुंचाया है।
इस मौके उन्होंने ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल द्वारा पंजाब में भेजे गए मैनेजरों ने पंजाब के लोगों के साथ धोखा किया। उन्होंने कहा कि वह पंजाब के सभी मेहनती, इमानदार वालंटियर डा. धर्मवीर गांधी के नेतृत्व वाले पंजाब फ्रंट के साथ मिलकर काम करेंगे। इस मौके नेताओं ने कहा कि पंजाब फ्रंट की स्टीयरिंग समिति के साथ रविवार को मीटिंग में यह फैसला लिया गया कि पंजाब में न केवल पंजाब फ्रंट के मुद्दों को लेकर वालंटियरों को लामबद्ध किया जाएगा।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top