राज्य

पीटीए शिक्षकों ने जारी रखा धरना

देहरादून (सकब)। शासकीय मानदेय प्राप्त पीटीए शिक्षक संघ उत्तराखंड ने अपनी तदर्थ एवं नियमित नियुक्ति की मांग को लेकर प्रदर्शन करते हुए क्रमिक अनशन को आज भी जारी रखा। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांगों का समाधान नहीं हो जाता तब तक क्रमिक अनशन आंदोलन को जारी रखा जायेगा। उनका कहना है कि सरकार ने मानदेय को बढ़ा दिया लेकिन नियमित नियुक्ति के लिए किसी भी प्रकार की कोई नीति नहीं बनाई है जिससे उनमें रोष बना हुआ है। वहीं मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार सुरेन्द्र कुमार ने भी शिक्षकों को संबोधित किया और कहा कि सरकार उनके हितों के लिए गंभीर है।
यहां संघ से जुड़े हुए शासकीय मानदेय प्राप्त पीटीए शिक्षक संघ ने अपनी तदर्थ नियमित नियुक्ति को लेकर प्रदेश सरकार के खिलापफ प्रदर्शन करते हुए क्रमिक अनशन को जारी रखा। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि सरकार ने मानदेय को बढ़ा दिया लेकिन नियमित नियुक्ति के लिए किसी भी प्रकार की कोई नीति नहीं बनाई है जिससे उनमें रोष बना हुआ है।
इस अवसर पर पीटीए शिक्षकों ने सरकार को कोसते हुए कहा कि लगातार संघर्ष करने के बाद भी आज तक उनकी मांगों पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की जा रही है जिससे उनमें रोष बना हुआ है।  इस अवसर पर प्रशासनिक अधिकारी के जरिये मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित करते हुए कार्रवाई किये जाने की मांग की गई। इस अवसर पर संघ के प्रदेश संरक्षक जर्नादन जोशी, देवेन्द्र सिंह रावत, मनोज रौथाण, सत्य प्रकाश ममगांई, योगेश मिश्रा, अश्वनी गुप्ता, ओम प्रकाश काला, सचिन बौठियाल, सुधा शर्मा, रेणु जोशी, सीमा, रोशनी रावत आदि उपस्थित थे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top