राजस्थान

पद्मावती फिल्म को लेकर लगाए फ्लैक्स, ‘जिस सिनेमाघर में चली फिल्म वह राख होगा’

Protest, Slogan, Rajput Hostel, Padmavati Film, Rajasthan

अजमेर: पद्मावती फिल्म के विरोध की चिंगारी अब अजमेर शहर तक पहुंच गई है। शुक्रवार को श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म पद्मावती के विरोध में रैली निकाली। सेना के युवाओं ने शहर के प्रत्येक सिनेमा घर में फ्लैक्स लगाए हैं कि यहां पद्मावती का प्रदर्शन नहीं होगा।

इसके साथ ही संचालकों व प्रबंधकों को फिल्म का प्रदर्शन नहीं करने का अल्टीमेटम दिया है। राजपूत क्षत्राणियों ने भी राजपूत छात्रावास पर एकत्र होकर प्रदर्शन व नारेबाजी की। पुलिस ने विरोध के मद्देनजर अब हर सिनेमा घर के बाहर जवान तैनात कर दिए हैं।

श्री राजपूत करणी सेना से जुड़े युवा जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह पीपरोली के नेतृत्व में सुबह दस बजे कुंदन नगर स्थित राजपूत छात्रावास के पास लोग एकत्र हुए।

उन्होंने पहले कुंदन नगर चौराहे पर फिल्म के विरोध में नारेबाजी की तथा बाद में रैली के रूप में वहां से रवाना होकर जयपुर रोड स्थित सिनेमा हॉल माया मंदिर पहुंचे। सिनेमा घर के प्रबंधन से जुड़े लोगों से बातचीत कर उन्हें फिल्म का प्रदर्शन नहीं करने को चेताया। युवाओं ने वहां फ्लैक्स भी लगाया कि किसी हाल में पद्मावती फिल्म नहीं चलेगी।

इसके बाद सर्वेश्वर नगर स्थित विधायक सुशील कंवर पलाड़ा तथा भाजपा युवा नेता भंवर सिंह पलाड़ा के आवास पर पहुंचे। युवाओं ने विधायक एवं युवा नेता से फिल्म को लेकर बातचीत की। पलाड़ा ने युवाओं के विरोध का समर्थन किया है।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top