पंजाब

विभिन्न संगठनों ने एसएसपी कार्यालय समक्ष दिया धरना

Protest, Against, SSP Office, Punjab

लाईनमैन गिरधारी लाल के हत्यारों को पुलिस द्वारा गिरफ़्तार न करने को लेकर संगठनों में भारी रोष

फिरोजपुर(सतपाल थिन्द)। लाईनमैन गिरधारी लाल के हत्यारों की गिरफ़्तारी के संबंध में एसएसपी कार्यालय फिरोजपुर के सामने पॉवरकाम, ट्रांसको की संगठन टैक्निकल सर्विस यूनियन के नेतृत्व में विशाल धरना साथी सुरिन्दर शर्मा सर्कल अध्यक्ष फिरोजपुर की अध्यक्षता में दिया गया, जिसमें टैक्निकल सर्विस यूनियन जलालाबाद, जीरा मंडल, फिरोजपुर शहरी और सब अरबन मंडल फिरोजपुर के अलावा पीएसईबी, इम्पलॉईज फेडरेशन पैनशरज एसोशिएशन, सर्कल फिरोजपुर पैरा मेडीकल यूनियन, क्रांतिकारी किसान संगठन, नार्दन रेलवे मैनज यूनियन के अलावा फिरोजपुर मंदिर की संस्थाओं व फिरोजपुर की समाज सेवी संगठनों ने विशेष तौर पर हिस्सा लिया।

धरने में वक्ताओं ने मांग करते कहा कि पुलिस ने राजनैतिक गठबंधन कर हत्या की धारा बदल कर 302 से 306 की गई, जिसकी पुरजोर शब्दों में निंदा की गई व धरने में जोरदार मांग की गई कि धारा 302 के अंतर्गत हत्यारों को तुरंत गिरफ़्तार किया जाये।

गिरधारी लाल के हत्यारों को जल्द गिरफ़्तार न करने पर संघर्ष
को तीव्र करने की दी चेतावनी

धरनकारियों ने कुछ समय फिरोजपुर -फाजिल्का रोड पर बैठ कर भी धरना दिया, जिसके बाद पहुंचे बेअंत सिंह तहसीलदार जीरा को ज्ञापन देने के बाद धरनाकारियों द्वारा रोड से धरना उठा दिया गया। इस मौके नेताओं ने चेतावनी देते हुए पुलिस प्रशासन से मांग की कि यदि गिरधारी लाल के हत्यारों को जल्द गिरफ़्तार न किया तो संगठन अगला एक्शन तीखे रूप में बनाएगी, जिसकी सारी जिम्मेदारी पुलिस व सिविल प्रशासन की होगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

FIFA 2018 World Cup