मना॓रंजन

विवाद को खत्म करने प्रियंका ने मांगी माफी

Priyanka, Apologize, Ending, Controversy

मुंबई(एजेंसी)।

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का अमेरिकी शो ‘क्वांटिको सीजन 3’ इन दिनों विवादों में घिर चुका है। दरअसल ‘क्वांटिको 3 के एक एपिसोड में आतंकी हमले के पीछे हिन्दू आतंकी का हाथ होने की बात कही गई थी। इसे लेकर जमकर विवाद हुआ और लोगों ने प्रियंका चोपड़ा पर भी अपना गुस्सा निकाला। इसे देखते हुए पहले तो सीरियल निर्माताओं ने माफी मांगी, लेकिन मामला शांत नहीं होते देख अंतत: प्रियंका चोपड़ा ने भी मौन तोड़ते हुए माफी मांग ली।

दरअसल प्रियंका ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘क्वांटिको’ के हालिया विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. इसके लिए मैं बेहद दुखी हूं और आप सभी से माफी चाहती हूं। ऐसा मेरा कोई मकसद नहीं था और ना ही आगे कभी रहेगा। मैं सच्चाई के साथ माफी मागंती हूं। मुझे भारतीय होने पर गर्व है और यह कभी नहीं बदलेगा। आपको बतलाते चलें कि प्रियंका ‘क्वांटिको 3’ के एपिसोड ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ पर विवाद हुआ है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर प्रियंका को टारगेट किया जा रहा था।

प्रियंका ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पैरिश का किरदार निभा रही हैं जो एफबीआई एजेंट हैं। इस एपिसोड के जरिए बताया गया था कि पाकिस्तान-भारत में शांति वार्ता होने जा रही है और उससे पहले न्यूयॉर्क में परमाणु आतंकी हमले की साजिश का खुलासा होता है। जब एक शख्स को आतंकी हमले के संदेह में पकड़ा जाता है, और उसके पास से रुद्राक्ष की माला निकलती है तो प्रियंका कहती हैं कि इंडियन नेशनलिस्ट हैं जो हमले के जरिये पाकिस्तान को बदनाम करना चाहते हैं।

बस यही वह सीन है जिसमें हिन्दू आतंकवादी होने का आरोप लगाया गया और विवाद को जन्म दे दिया गया है। बहरहाल अब प्रियंका ने माफी मांगकर विवाद को यहीं खत्म करने का संदेश दिया है आगे देखिए विवाद शांत होता है या विरोध जारी रहता है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top