पंजाब

पूनम कांगड़ा ने कैबिनेट मंत्री से की मुलाकात

Poonam Kangra, Meet, Cabinet Minister, Demand, Free Service, Punjab

सेवा केन्द्रों पर फ्री सेवा देने की मांग

संगरूर (नरेश कुमार)। संगरूर फेरी दौरान पंजाब सरकार के लोक निर्माण, महिला बाल विकास व सामाजिक सुरक्षा मंत्री रजिया सुल्ताना से पंजाब यूथ कांग्रेस के महासचिव पूनम कांगड़ा ने विशेष मुलाकात करके निजी तौर पर कुछ लोगों द्वारा पैंशनों व विधवा सहायता योजना के फार्म भरने के लिए की जाती लूट खसूट से अवगत करवाते हुए फार्म हर सेवा केन्द्र पर मुफ्त देने की मांग की।

गरीबों की भलाई के लिए किए जा रहे कार्य सराहनीय

मैडम पूनम कांगड़ा ने बताया कि कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना द्वारा गरीबों की भलाई के लिए किए जा रहे कार्य सराहनीय हैं। इस लिए उन्हें उम्मीद है कि वह गरीबों को लूट से बचाने के लिए उक्त फार्म प्रत्येक सेवा केन्द्र पर मुहैया करवाने की मांग को जरूर पूरा करेंगी।

कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना ने बताया कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की सरकार द्वारा हर तरह के पैंशन व विधवा सहायता योजना के फार्म प्रत्येक जिला सामाजिक सुरक्षा कार्यालय व सीडीपीओ कार्यालय में मुफ्त दिए जाते हैं और

वह कोशिश करेंगे कि यह फार्म प्रत्येक सेवा केन्द्र पर मुहैया हो सकें। इस मौके कांग्रेस के प्रदेश सचिव महिन्द्रपाल भोला, लखमीर सिंह सेखों, बलवीर कौर सैनी, मनदीप कौर, परमजीत कौर पम्मी, पार्षद गुरप्रीत बब्बू सैनी, पार्षद नछत्तर सिंह, इंद्रजीत सिंह नीलू आदि मौजूद थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top