[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
राजस्थान

25 लाख की शराब सहित कंटेनर जब्त

Seized Liquor, police, Blockade, Smuggler, Rajasthan

कंटेनर चालक व शराब तस्कर फरार

सादुलपुर/चूरू (सच कहूँ न्यूज)। जिले के रतननगर में पुलिस ने बीते देर रात्रि को नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे कंटेनकर को काबू कर उसमें भरी अवैध शराब जब्त की है। पकड़े गए कंटेनर से पंजाब निर्मित शरब के 532 कार्टन मिले हैं, जिनकी कीमत 25 लाख रुपए बताई जा रही है। उक्त शराब पंजाब से गुजरात भेजी जा रही थी। कंटेनर ड्राईवर और शराब तस्कर मौके से फरार हो गए। वहीं मामले में पुलिस तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार चूरू जिले की रतननगर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एनएच 52 पर अवैध शराब तस्करी को नाकाम करने में कामयाबी हासिल की है। बीती रात नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे कंटेनर चालक का पीछा कर रतननगर पुलिस ने 25 लाख की अवैध पंजाब निर्मित शराब को कंटेनर सहित जब्त कर लिया है, जबकि आरोपी शराब तस्कर मौके से फरार हो गया। कंटेनर में अंग्रेजी शराब के 532 कार्टन भरे हुए थे एवं यह नशे की खेप पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही थी।

रतननगर एएसआई नन्दलाल सिंह के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सादुलपुर की तरफ से जिला मुख्यालय होते हुए अवैध शराब से भरा कंटेनर तस्करी कर ले जाया जा रहा है। जिस पर रतननगर पुलिस ने ढाणी डीएसपुरा के पास एनएच 52 पर नाकाबंदी की तो सामने से आ रहे कंटेनर को देख पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया, लेकिन कंटेनर चालक नाकाबंदी तोड़कर फरार हो गया। पुलिस टीम ने कंटेनर का पीछा किया, तो वह रामगढ़ शेखावटी के पास एक ढाबे पर खड़ा मिला। पुलिस ने अवैध शराब सहित कंटेनर को जब्त कर लिया है। शराब तस्कर की तलाश में पुलिस टीम भी रवाना की गई।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top