[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
पंजाब

आजादी दिवस को लेकर पुलिस ने छाना चप्पा-चप्पा

Police, Launched, Search Operation, Punjab

रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर चलाया तालाशी अभियान

भटिंडा (अशोक गर्ग)। भटिंडा में 15 अगस्त को करवाए जाने वाले समारोहों को निर्विघन सिरे चढ़ाने के लिए भटिंडा पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। पुलिस द्वारा बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन सहित विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर तालाशी अभियान चलाया।

गत कुछ माह दौरान घटित हुई आतंकवादी घटनाओं को देखते हुए पुलिस कोई भी रिसक नहीं लेना चाहती। आज जिला पुलिस के उच्चाधिकारियों के निर्देशों पर आरपीएफ व जीआरपी द्वारा संयुक्त तौर पर रेलवे स्टेशन पर तालाशी अभियान चलाया गया।

आम जनता को अफवाहों से बचने की अपील

चैकिंग टीम ने शक्की यात्रियों के सामान के अतिरिक्त स्कूटर स्टैंड और मुसाफिर खाने में जाकर भी चैकिंग की। तालाशी अभियान का नेतृत्व कर रहे जीआरपी थाना प्रभारी धमेन्द्र सिंह कल्याण ने बताया कि आतंकवादी संगठनों द्वारा दी जा रही धमकियों के मद्देनजर आजादी दिवस को मुख्य रखते हुए तालाशी अभियान चलाया गया है, जो 15 अगस्त तक निरंतर जारी रहेगा। इस मुहिम दौरान कोई भी संदिग्ध वस्तु अथवा संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि आजादी दिवस समारोहों के मद्देनजर पुलिस पूरी तरह चौकस है। अमन-शांति भंग करने वाले शरारती तत्वों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने आम लोगों को अपील की कि अफवाहों पर यकीन न करें और यदि कोई लावारिस वस्तु मिलती है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में दें।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top