दिल्ली एनसीआर

नई दिल्ली निवासी हेरोइन सप्लायर चढ़ा पुलिस के हत्थे

Heroine Supplier

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। 106 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) की बरामदगी के मामले में टाउन पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। गत दिनों ट्रेस किए गए हेरोइन सप्लायर (heroine supplier) को पुलिस ने नई दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ कर हेरोइन की खरीद-फरोख्त के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

रिमांड पर लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस, अहम खुलासे होने की उम्मीद

पुलिस ने उसे सोमवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड मंजूर करवाया है। टाउन थाना प्रभारी रामप्रताप बिश्नोई ने बताया कि हेरोइन की बरामदगी के मामले में नई दिल्ली के तिलकनगर निवासी विजय उर्फ रोहित (29) पुत्र अंबिका प्रसाद सुनार को काबू किया है। उससे रिमांड अवधि में पूछताछ की जा रही है।

तलवाड़ा झील निवासी युवक को दी थी चिट्टे की सप्लाई (Heroine Supplier)

उन्होंने बताया कि गत दिनों जंक्शन पुलिस की ओर से 106 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किए गए आरोपित बलविन्द्र सिंह (26) पुत्र कुलदीप सिंह रायसिख निवासी तलवाड़ा झील पीएस टिब्बी ने रिमांड अवधि में पूछताछ के दौरान जानकारी दी थी कि वह हरियाणा के सिरसा के रानिया निवासी एक जने को चिट्टे की सप्लाई देने जा रहा था।

रानिया निवासी उक्त व्यक्ति को उसने भद्रकाली मंदिर के पास बुलाया था। जिस समय उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया वह भद्रकाली मंदिर जा रहा था। उसे एक जना जंक्शन क्षेत्र में नशीले पदार्थ चिट्टे की सप्लाई देकर गया था। चिट्टा उपलब्ध करवाने वाले ने उसे सिर्फ इतना बताया था कि वह हिसार का रहने वाला है।

थाना प्रभारी के अनुसार इस जानकारी के बाद बलविन्द्र सिंह से मिले मोबाइल नंबरों की तस्दीक की तो उक्त नंबर हिसार की बजाए दिल्ली का होने की जानकारी मिली।

यह जानकारी हाथ लगने के बाद गत दिनों एक दल को जांच के सिलसिले में दिल्ली भेजा गया था। वहां अफीम सप्लायर के बारे में अहम जानकारी लगी। अफीम उपलब्ध कराने वाले मुख्य सप्लायर का नाम ट्रेस कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए।

उप निरीक्षक लालचंद, हैड कांस्टेबल राजकुमार, कांस्टेबल राजाराम स्वामी व राकेश रमाणा के दल ने सप्लायर विजय उर्फ रोहित को नई दिल्ली से धर दबोचा। उससे पूछताछ में अह्म खुलासे होने की उम्मीद है। थाना प्रभारी ने बताया कि इसके अलावा रानिया निवासी उस व्यक्ति को भी ट्रेस किया गया है जिसे बलविन्द्र सिंह अफीम की सप्लाई देने जा रहा था। उसकी भी गिरफ्तारी कि प्रयास किए जा रहे हैं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top