अंतरराष्ट्रीय ख़बरें

घरेलू खिलाड़ी बुकार्ड मांट्रियल में हारीं

Bouchard

14वीं सीड मर्टेंस ने पांच ब्रेक अंक जीतकर बुकार्ड (Bouchard) को बाहर किया

मांट्रियल (एजेंसी) कनाडा की घरेलू खिलाड़ी युजिनी बुकार्ड (Bouchard) अपार समर्थन के बावजूद रोजर्स कप टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में नहीं पहुंच सकीं और बेल्जियम की एलिस मर्टेंस के हाथों 2-6, 4-6 से हारकर बाहर हो गयीं।

कनाडा की घरेलू खिलाड़ियों में 21 साल की फ्रैनकोइस अबांडा पर अब निगाहें हैं जिन्होंने क्वालिफायर कस्टर्न फ्लिपकेंस को 6-3 6-2 से हराया। ब्रिटेन की नंबर एक खिलाड़ी जोहाना कोंटा ने आठ एस लगाते हुये 11वीं सीड लात्विया की येलेना ओस्तापेंको को 6-7 6-1 6-2 से उलटफेर का शिकार बनाया।

कोंटा ने गत माह सिलिकॉन वैली में सेरेना विलियम्स को उनके करियर की सबसे निराशाजनक शिकस्त दी थी। वह अब दूसरे दौर में पूर्व नंबर एक विक्टोरिया अजारेंका से भिड़ेंगी। अजारेंका ने एकतरफा मुकाबले में क्रिस्टीना म्लादेनोविच को 6-0 6-1 से हराया। वहीं 12वीं सीड डारिया कसात्किना ने मारिया सकारी को 6-4 4-6 6-1 से हराया और अब वह दूसरे राउंड में करियर में पहली बार मारिया शारापोवा से मुकाबले के लिये उतरेंगी।

अन्य खिलाड़ियों में स्पेन की कार्ला सुआरेज नवारो और रूस की अनास्तासिया पावलियूचेनकोवा ने भी जीत से दूसरे दौर में जगह बनाई। वहीं छठी सीड कैरोलिना गार्सिया और आठवीं सीड चेक खिलाड़ी पेत्रा क्वीतोवा ने तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top