राजस्थान

गौतस्कर की पीट पीटकर की हत्या

Pete's, Assassination, Smuggler

बछड़ों को ले जाने वाले शख्स की कथित रूप से हत्या निंदनीय| Pete’s Assassination of Gau smuggler

अलवर (सच कहूँ न्यूज)। रामगढ़ थाना क्षेत्र के (Pete’s Assassination of Gau smuggler) अलावड़ा लालवंडी मार्ग पर ग्रामीणों ने एक गौतस्कर को पकड़ कर पीट पीटकर उसे मार डाला। पुलिस सूत्रों के अनुसार आज देर रात अलावड़ा लालवंडी रोड पर ग्रामीणों ने पेदल ले जाते गौतस्कर हरियाणा के रहने वाले अकबर खान और असलम को गायों के साथ पकड़ा। जहां ग्रामीणों ने अकबर खान के साथ मारपीट कर घायल कर दिया जहां अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई जबकि असलम वहां से फरार हो गया। गौतस्कर गायों को हरियाणा में गोकशी के लिए ले जा रहे थे। मृतक के शव को अलवर के सामान्य अस्पताल पहुचाया गया है। सूचना के बाद अलवर पुलिस के आला अफसर और उद्योग नगर नौगामा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

दोषियों को कड़ी सजा दिलाने के  निर्देश| Pete’s Assassination of Gau smuggler

इस घटना के बाद पुलिस सक्रिय हुई तथा हत्यारों की पहचान करने पर परमजीत और धमेंन्द्र यादव को पकड़ लिया। मृतक पर 2014 में पुलिस में गौ तस्करी का मुकदमा भी दर्ज हुआ था तथा वह इस मुकदमें में वांछित था। इस घटना को मॉब लिंचिग से जोड़कर देखा जा रहा है।
राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मामले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि अलवर जिले में गाय के बछड़ों को ले जाने वाले शख्स की कथित रूप से हत्या निंदनीय है। राजे ने कहा कि उन्होंने गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया को जल्द मामले की छानबीन कर दोषियों को कड़ी सजा दिलाने के निर्देश दिए हैं।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top