राजस्थान

गलत आॅप्रेशन पर हंगामा

Patients, Protest, Multispeciality Hospital, Operation

गुस्साए मरीजों ने हस्पताल परिसर में की नारेबाजी

  • आॅप्रेशन के पश्चात आई सूजन, दोबारा ईलाज करने का मांगा चार्ज

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। कूल्हे का गलत आॅप्रेशन करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को मरीज व परिजनों ने टाऊन स्थित कान्हाराम सहारण मैमोरियल एंड मल्टीस्पैशलिटी हस्पताल में हंगामा कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि हस्पताल के संचालक डॉ. प्रदीप सहारण ने दोबारा आॅप्रेशन करने के पैसे मांगे।

घंटों जारी रहा हंगामा मौके पर पुलिस की मध्यस्थता से सुलझ सका। परिजनों ने आरोप लगाया कि तब डॉ. सहारण ने बिना पैसे ईलाज करने से मना कर दिया। बुधवार को वे फिर अस्पताल पहुंचे तथा आॅप्रेशन करने को कहा। लेकिन डॉ. सहारण के मना करने पर भूपेन्द्र के परिजनों ने गलत आॅप्रेशन का आरोप लगाते हुए हस्पताल में हंगामा कर दिया। नारेबाजी शुरू कर दी।

इससे अस्पताल परिसर में भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलने पर टाउन थाने से सहायक उप निरीक्षक शिवनारायण मय दल मौके पर पहुंचे तथा हंगामा कर रहे लोगों से समझाइश की। करीब डेढ़ तक परिजन का हंगामा जारी रहा। बाद में डॉ. प्रदीप सहारण के बिना पैसे लिए आॅप्रेशन करने की बात पर परिजन शांत हुए।

ये है पूरा मामला?

जानकारी के अनुसार टाऊन की अम्बेडकर कॉलोनी निवासी भूपेन्द्र राजपूत का करीब तीन वर्ष पहले कान्हाराम सहारण मैमोरियल एंड मल्टीस्पैशलिटी हस्पताल में कूल्हे का आॅप्रेशन हुआ था। आॅप्रेशन की जगह सूजन आने पर कुछ दिन पहले भूपेन्द्र व उसके परिजन हस्पताल पहुंचे तथा संचालक डॉ. प्रदीप सहारण से दोबारा आॅप्रेशन की बात कही।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top