हरियाणा

सांसद सैनी के जाने से पार्टी पर नहीं पड़ता कोई फर्क: बराला

Parliament, Does, Not, Difference, Saini, Barla

टोहाना (सुरेन्द्र गिल)।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने टोहाना में आयोजित एक कार्यक्रम में सांसद राजकुमार सैनी पर बड़ा हमला बोला है। टोहाना से विधायक व भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि जो भी चुना हुआ प्रतिनिधि सरकार द्वारा घोषित जन कल्याणकारी नीतियों को लोगों तक नहीं पहुंचायेगा तो उसका टिकट कट सकता है।

उन्होंने करनाल व कुरूक्षेत्र के सांसदो द्वारा बागी तेवर दिखाये जाने के सवाल पर कहा कि करनाल के सांसद अश्वनी चौपड़ा का तो अंदाजे-बयां ही ऐसा है मगर कुरूक्षेत्र के सांसद जब चाहे बाहर जाये उनके पार्टी से बाहर जाने से पार्टी को कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। बता दें कि हाल ही में राजकुमार सैनी ने कहा था कि मैंने तो भाजपा को अलविदा कह दिया है न जाने भाजपा मुझे कब छोड़ेगी।

केंद्र सरकार के सामाजिक न्याय एवं सशक्तिकरण मंत्रालय द्वारा टोहाना में नि:शुल्क कृत्रिम अंग एवं सहायक उपकरण पैमाइश शिविर मे प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने शिविर में विशेष रूप से शिरक्त की व उद्घाटन किया। इस अवसर पर एसडीएम सरजीत नैन, भाजपा टोहाना मंडल के अध्यक्ष सुभाष गर्ग, भाजपा के जिला महामंत्री एवं चेयरमैन रिंकू मान, जयदीप बराला कृष्ण नैन, जिले सिंह बराला, मास्टर मोम्मन राम, चेयरमैन नगर परिषद कुलदीप सिंह, निगरानी समिति के अध्यक्ष नरेंद्र गर्ग मौजूद रहे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top