[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
पंजाब

ओदों सिद्धू वी मैनूं बापू-बापू कहंदा हुंदा सी: बादल

Parkash Singh Badal, Navjot Singh Sidhu, Debate, Punjab

पूर्व मुख्यमंत्री ने सिद्धू दंपती पर साधा निशाना

लंबी/श्री मुक्तसर साहिब (सच कहूँ न्यूज)। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान उन्होंने नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के लिए क्या नहीं किया। ओदों नवजोत सिद्धू वी मैनूं बापू-बापू कहंदा हुंदा सी। बादल ने यह बात मंगलवार को अपने लंबी हलके के गांवों के दौरे के दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत करते ही कही। स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से अकसर बहस के लिए ललकारने के सवाल पर बादल ने कहा कि वह उससे बहस करते क्या अच्छे लगेंगे। उसके साथ बहस तो उनके शिअद एमएलए ही कर लेंगे।

जीएसटी लागू करने की जब बात चल रही थी, उस समय गुरु घर के राशन पर इसे लागू करने से रोकने के लिए शिअद की ओर से केंद्र सरकार के समक्ष मुद्दा न उठाने के सवाल पर बादल ने कहा कि तब जीएसटी लागू नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार प्रत्येक मुद्दे पर फेल हो चुकी है। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष के बेटे पर लड़की को छेड़ने के लगे आरोपों के जवाब में बादल ने कहा कि कानून अपना काम करेगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने हलके के गांव हाकूवाला, कंदूखेड़ा तथा ढाणी तेलियांवाली में 17 मृतक लोगों के घरों में जा कर उनके पारिवारिक सदस्यों के साथ शोक व्यक्त किया।

इस मौके पर अवतार सिंह वनवाला, बलकरन सिंह, तेजिंदर सिंह मिड्डूखेड़ा, मनदीप सिंह तरमाला, रणजोध सिंह लंबी, गोपी तरमाला, मनजीत सिंह लालबाई आदि भी मौजूद थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top