[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
राजस्थान

नवजात की मौत पर भड़के परिजन

Parents, Road Jam, Newborn, Death, Police, Rajasthan

अस्पताल में जमकर किया हंगामा, पहुंची पुलिस

जयपुर । राजधानी जयपुर के जेके लोन अस्पताल में वीरवार को एक नवजात की मौत पर परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजन बच्चे का शव लेकर सड़क पर आ गए और रास्ता जाम करने की कोशिश की। पुलिस के अनुसार भरतपुर से परिजन बीती रात बीमार हालत में नवजात को लेकर बच्चों के अस्पताल जेके लोन पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने बच्चे की नाजुक हालत के बावजूद अस्पताल में भर्ती कर लिया और उपचार के दौरान वीरवार सवेरे उसकी मौत गई।

बच्चे की मौत पर परिजन आपा खो बैठे। उन्होंने हंगामा कर दिया। परिजनों के हंगामे से वहां भीड़ जमा हो गई। थोड़ी देर में वे बच्चे का शव लेकर सड़क पर आ गए तथा जेएलएन रोड जाम करने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को उचित जांच का भरोसा दिलाया एवं उन्हें समझा कर रास्ता खुलवाया। बाद में पुलिस परिजनों को लेकर अस्पताल पहुंची तथा डाक्टरों से भी बात की।

परिजनों ने लिखित में दी शिकायत

परिजनों ने आरोप लगाया कि रात को बच्चे की हालत बहुत खराब थी। डाक्टरों ने उसे एडमिट कर लिया, लेकिन गहनता से जांच नहीं की। उन्होंने इलाज में लापरवाही बरती और इस कारण सुबह बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को इस संबंध में लिखित में शिकायत दी है। पुलिस ने डाक्टरों व परिजनों को सुनने के बाद अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज मांगे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top