Breaking News

खेत मे मिला पाकिस्तान का झंडा

Pakistan Flag

झंडे पर उर्दू में लिखा है आजादी की मुबारकबाद (Pakistan Flag)

पदमपुर (नरेश तनेजा, सच कहूँ न्यूज)। गांव 19 बीबी के खेत से गुब्बारों से बंधा पाकिस्तान का झंडा (Pakistan Flag) पड़ा मिला है और उर्दू भाषा में झंडे पर जश्र आजादी मुबारक लिखा हुआ है। फिलहाल इस झंडे को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, लेकिन यह झंडा यहां तक किस तरह पहुंचा, इसका अभी कोई सुराग नहीं लगा है।

गांव 19 बीबी के राजेन्द्र पुत्र बनवारी लाल बताया कि वह सुबह 7 बजे किन्नू खेत में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि गैस के गुब्बारों से लिपटा पाकिस्तान का झंडा उनके खेत में पड़ा था। इस पर उन्होंने गांववासियों को एकत्रित करके झंडे को पुलिस स्टेशन में दे दिया।

थानाधिकारी रामेश्वर बिश्नोई ने बताया ध्वज पर आठ गुब्बारे बंधे हुए हैं। इसके अलावा किसी तरह की आपत्तिजनक सामग्री या संदेश नही मिला है। झंडे पर जश्न आजादी मुबारक और नील रंग की 3 मोहरें लगी हुई है जिस पर आजम बरफ डीलर आरिफवाला रोड बहावलनगर, मोबाईल नंबर व पता लिखा हुआ है।

ऐसा माना जा रहा है कि यह झंडा गैस के गुब्बारों से उड़ता हुआ यहां तक पहुंचा है क्योंकि बड़ी संख्या में गैस के गुब्बारे झंडे के साथ बंधे हुए थे और उनमें गैस खत्म हुई तो झंडा नीचे आ गिरा। पुलिस जांच में जुटी हुई है व पुलिस ने इसकी सूचना अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी है। वहीं इस घटना को लेकर सुरक्षा एजेंसियां चोकसी बरत रही हैं और इसकी बारीकी से जांच चल रही।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top