Breaking News

भटिंडा में जट्टू इंजीनियर की आॅनलाइन प्रमोशन

Online Promotion, Jattu Engineer, GurmeetRamRahim, HoneyPreet, DeraSachaSauda

बॉलीवुड फिल्म जट्टू इंजीनियर को लेकर दर्शकों में दिखा भारी उत्साह

  • वीडियो कांफ्रैंसिंग के माध्यम से रूबरू हुए पूज्य गुरू जी
  • पत्रकारों के सवालों के दिए जवाब
  • 19 मई को रिलीज होगी फिल्म

भटिंडा (अशोक वर्मा)। डेरा सच्चा सौदा के पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने वीरवार को अपनी आने वाली फिल्म जट्टू इंजिनियर की प्रमोशन के सबंध में भटिंडा के एक पैलेस में करवाएं प्रोग्राम मौके वीडियो काफ्रैंसिंग द्वारा भटिंडा के मीडिया के सवालों के जवाब दिए। यह फिल्म आने वाली 19 मई को सिनेमों का शिंगार बनने जा रही है।

अपनी चार फिल्मों के साथ दर्शकों से बेहद प्रंशसा प्राप्त करके बालीवुड में नए रिकार्ड स्थापित करने वाली बाप-बेटी की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है।

एक बार फिर पर्दे पर छाएगी बाप बेटी की जोड़ी

पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए पूज्य गुरू जी ने कहा कि जट्टू इंजिनियर एक कामेडी फिल्म है, जो स्वच्छ भारत का संदेश दे रही है। फिल्म एक आलमी गांव की कहानी पर आधारित है, जिसे बदलते हुए दिखाया गया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि फिल्म में उनके दो रोल है। आप जी ने कहा कि समाज को बदलने के लिए पहले उन्होंने गाना शुरु किया व अब फिल्मों द्वारा समाज सुधारने का कार्य किया जा रहा है।

धार्मिक विषय पर भी बनाएंगे फिल्म

पत्रकारों द्वारा धर्म गुरु होने के नाते धार्मिक विषयों पर फिल्म बनाने सबंधी पूछ सवाल के जवाब में पूज्य गुरू जी ने कहा कि जल्द ही एक निरोल धार्मिक फिल्म भी बनाई जाएगी। उन्होंने बताया कि जट्टू इंजिनियर फिल्म में दो गीत है जिनमें से एक होली पर तथा दूसरा खिलाड़ियों पर है।

इस मौके मीडिया की फरमाईश पर गीत या डायलॉग सुनाने सबंधी कहने पर उन्होंने होली वाला गीत सुनाया। पूज्य गुरू जी ने बताया कि ग्रामीण बच्चे किस तरह अपने गांव का नाम चमका सकते है तथा गांवों में रहकर ही उन्नति संभव है। वर्णनयोग्य है कि इस फिल्म में मुख्य हीरो डॉ.एम.एस.जी एक जट्टू इंजिनियर व हैडमास्टर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में दिखाया गया है कि यदि पूर्ण सकारात्मकता से कार्य किया जाए तो किसी भी हद तक बदहाल हुए गांव की तस्वीर को बदला जा सकता है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top