Breaking News

‘आॅनलाइन माही सिनेमा’ की गांव-गांव दस्तक

Online, Mahi Cinema, Entertainment, Jattu Engineer, GurmeetRamRahim, HoneyPreet, DeraSachaSauda

मोबाइल वैल्फेयर वर्क। चिकित्सकों व आईटी विशेषज्ञों संग गांवों में फिल्म दिखाने पहुंच रही अद्भुत मोबाइल वैनें

  • फूड पार्टी के स्वादिष्ट व्यंजनों का भी लुत्फ उठा रहे दर्शक
  • 100 फीसद शुद्ध एमएसजी उत्पाद खरीदने की भी होड़
  • फिल्म ने पांच दिन में कमाए 83 करोड़

सरसा/नई दिल्ली(संदीप कम्बोज)। ग्रामीण उत्थान के अद्भुत व प्रभावशाली संदेश के साथ बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा रही डॉ. एमएसजी की कॉमेडी फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ अब आप अपने गांव व घर-द्वार पर ही देख पाएंगे। शहरों से दूर-दराज स्थित जिन गांवों में सिनेमाघरों की व्यवस्था नहीं है,

वहां चिकित्सकों व आईटी विशेषज्ञों से लैस चलते-फिरते ‘आॅनलाइन माही सिनेमा’ की दस्तक शुरू हो गई है। लाल रंग की अद्भुत मोबाइल वैन में डिजीटल टैक्नोलॉजी एवं एचडी प्रोजेक्टर द्वारा न केवल ग्राम पंचायतों व गांवों के मौजिज लोगों को फिल्म दिखाई जा रही है बल्कि मोबाइल वैन में मौजूद चिकित्सकों द्वारा ग्रामीणों की फ्री चिकित्सीय जांच के साथ-साथ नि:शुल्क दवाओं का वितरण भी किया जा रहा है।

यही नहीं इन मोबाइल वैन में मौजूद आईटी विशेषज्ञों की टीमें लोगों को मोबाइल बैंकिंग के साथ-साथ साइबर क्राइम से बचने के टिप्स भी दे रही हैं। फिल्म देखने आ रहे लोग जहां मोबाइल वैन में बने ‘आॅनलाइन माही सिनेमा’ से ‘फूड पार्टी’ के स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठा रहे हैं वहीं इसमें मौजूद 100 प्रतिशत शुद्ध व आॅर्गेनिक एमएसजी के उत्पाद भी खरीद रहे हैं।

हरियाणा, पंजाब, राजस्थान व उत्तर प्रदेश में पिछले दो दिन से शहरों से दूर स्थित गांवों में ग्राम पंचायत सदस्यों के साथ-साथ गांव के मौजिज लोगों को ‘जट्टू इंजीनियर’ फिल्म दिखाने का सिलसिला जारी है। अब तक राजस्थान के श्री गंगानगर, भादरा, पावन पिस्तानगरी श्रीगुरुसर मोडिया, पीलीबंगा, उत्तर प्रदेश के हापुड़ समेत अनेक जिलों के गांवों में ‘आॅनलाइन माही सिनेमा’ द्वारा फिल्म दिखाई जा चुकी है।

श्री गुरुसरमोडिया में चल रहे हाऊसफुल शो

चलते-फिरते आॅनलाइन सिनेमा पर पूज्य गुरु जी की फिल्म देख ग्रामीण खुशी से फूले नहीं समा रहे। पिस्तानगरी के नाम से विख्यात राजस्थान के श्री गुरुसरमोडिया में पिछले दो दिन से आॅनलाइन माही सिनेमा के शो हाऊसफुल चल रहे हैं। एक शो में 380 दर्शकों के बैठने की व्यवस्था की गई है। पच्चीस मैम्बर सोहनसिंह इन्सां व पन्द्रह मैम्बर गुरनाम इन्सां ने बताया कि फिल्म के शो अभी 4-5 दिन तक और चलेंगे। शो का समय रोजाना रात्री 9 से 11:30 बजे तक है।

पूज्य गुरु जी सरसा पधारे

पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां मंगलवार रात्रि शाह सतनाम जी धाम सरसा पधारे। पूज्य गुरु जी के पावन आगमन की खुशी में साध-संगत ने नाच गाकर व घी के दिए जलाकर पूज्य गुरु जी का स्वागत किया। साध-संगत आतिशबाजी द्वारा भी खुशियों का इजहार करती नजर आई। आश्रम का चप्पा-चप्पा चहक उठा तथा एकदम से चहल-पहल शुरू हो गई।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top