[horizontal_news id="1" scroll_speed="0.1" category="breaking-news"]
देश

प्रशंसकों ने 1,00,062 कैंडीज से बनाया लार्जेस्ट कैंडी मोजेक

Record, Dera Sacha Sauda, Candy Mojok, Gurmeet Ram Rahim, Birthday Celebration

डॉ. एमएसजी के 50वें बर्थ-डे पर बना एक और रिकॉर्ड | Candy Mojok

सरसा, सुनील वर्मा। पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के 50वें गोल्डन जुबली बर्थ-डे को डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी अलग-अलग अंदाज से मना रहे हैं। इसी कड़ी में प्रशंसकों ने शुक्रवार प्रात: लार्जेस्ट कैंडी मोजेक (Candy Mojok) तैयार किया है।

प्रशंसकों ने 356.98 स्क्वेयर फुट एरिया में 1,00,062 कैंडीज का इस्तेमाल करते हुए ‘हैप्पी बर्थ डे टू सेंट डॉ. एमएसजी’ लिखकर डॉ. एमएसजी को अवतार दिवस की शुभकामनाएं दी। इस संबंध में जानकारी देते हुए संयोजक पुष्पा इन्सां ने बताया कि डॉ. एमएसजी के 50वें बर्थ डे पर 75 प्रशंसकों ने 356.98 स्क्वेयर फुट आकार की कैंडी मोजेक बनाया है।

356.98 स्क्वेयर फुट एरिया में बना मोजेक | Candy Mojok

सुबह 6:30 बजे से 11:30 बजे तक प्रशंसकों ने इसे अंतिम रूप दिया। इसमें आॅरेंज, व्हाइट व ग्रीन रंग की कैंडीज का इस्तेमाल किया गया है। प्रशंसकों ने मोजेक में ‘हैप्पी बर्थ-डे टू सेंट डॉ. एमएसजी’ लिखकर अवतार दिवस की शुभकामनाएं दी।

पुष्पा इन्सां ने बताया कि लार्जेस्ट कंैडी मोजेक के इस नए विश्व रिकॉर्ड को गिनीज बुक आॅफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करने के लिए भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि मोजेक बनाने के पश्चात कैंडी को साध-संगत में वितरित किया गया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top