राजस्थान

रेलगाड़ी से कटकर युवक की मौत मामले में नया मोड़-अनूपगढ़

Anupgarh

(अनूपगढ़ Anupgarh)पुलिस ने  जांच कार्रवाई शुरू  की

अनूपगढ़ (भोजक, सच कहूँ न्यूज)। 2 रात्रि पूर्व गांव 75 जी.बी. के पास अनूपगढ़(Anupgarh)-सूरतगढ़ पैसेंजर रेल से कटकर संदिग्धवस्था में मृत पाए गए घड़साना निवासी अंजनी कुमार के परिजनों ने अज्ञात व्यक्तियों पर हत्या कर सबूत मिटाने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है।

गांव 75 जीबी की रोही में रेलवे पीलर नंबर 72-4 और 72-5 के बीच में रेल से हुए हादसे में मृतक अंजनी कुमार के चाचा किशनलाल पुत्र सत्यानारायण पारीक निवासी वार्ड नंबर 3 प्रेमनगर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसका भतीजा अंजनी पारीक निवासी अमर कॉलोनी घड़साना 5 अगस्त को घर पर था, रविवार को अंजनी कुमार दुकान के लिए घर पर सामान की पैकिंग कर रहा था।

इसी दौरान दोपहर बाद करीब साढ़े 5 बजे घर से बाहर निकला। इसके बाद रात्रि में करीब 9 बजे सूचना मिली की अंजनी कुमार की रेल से कटने से मौत हो गई है।

मौके पर अंजनी कुमार का शरीर कटा हुआ था, जिसका छाती से ऊपर का हिस्सा अलग था तथा छाती से नीचे वाला हिस्सा दूसरी तरफ पड़ा था व सिर में भी चोट लगी हुई थी। दोनों हाथों पर प्लास्टिक की रस्सी के टुकड़े बंधे हुए थे। किशनलाल ने आरोप लगाया कि सिर में चोट लगने के निशान होने व दोनों हाथों पर प्लास्टिक की रस्सी के टुकड़े बंधे होने पर उसे संदेह है कि उसके भतीजे अंजनी कुमार की किन्हीं अज्ञात व्यक्तियों ने हत्या कर सबूत मिटाने के लिए शव को रेल की पटरी पर डाल दिया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें

लोकप्रिय न्यूज़

To Top