हरियाणा

प्रशासन कर रहा लापरवाही, आमजन भुगत रहा खामियाजा

Negligence, PWD Department, Passenger, Upset, Haryana

समस्या: हांसी का बस स्टैंड अपनी बदहाली पर बहा रहा आंसू

  • बरसाती पानी की नहीं हुई निकासी, राहगीर हो रहे परेशान

हांसी(सच कहूँ न्यूज)। हांसी में रविवार को दूसरे दिन भी बारिश के पानी की निकासी नहीं हो पाई। इसके चलते नगर के विभिन्न क्षेत्रों मेंं रविवार को जलभराव की स्थिति रही।

हांसी शहर की इस बदहाली को लेकर नगर परिषद व जनस्वास्थ्य विभाग तो लापरवाही बरत ही रहा है। वहीं हांसी का बस स्टैंड भी पीडलब्यूडी विभाग की लापरवाही की के चलते अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है। बस स्टैंड के अधिकारियों का कहना है कि करीब 4 वर्ष पूर्व बस स्टैंड के रिनोवेशन के लिए करीब 70 लाख की राशि आई थी।

लेकिन आज तक उसे प्रयोग में नहीं लाया गया है। इस सम्बंध में कई बार पीडब्लयूडी विभाग से जवाब मांगा गया, उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है। बारिश व तेज अंधड़ के चलते बस स्टैंड परिसर की दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई। बस स्टैंड के अधिकारियों के अनुसार स्टैंड परिसर में पिछले कई वर्षों से पेंट तक नहीं किया गया। दीवारे क्षतिग्रस्त हो गई है।

ट्रैफिक व्यवस्था बेहाल

सबसे बड़ी समस्या, दूसरे दिन भी बस स्टैंड पानी से लबालब नजर आया। जब भी हांसी शहर में बारिश आती है, तो बस स्टैंड परिसर पूरी तरह पानी में डूब जाता है। इसके चलते यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना पड़ा।

उधर जीटी रोड़ पर पानी खड़ा होने के चलते दूसरे दिन भी ट्रैफिक व्यवस्था बेहाल रही। इसके चलते ट्रैफिक कर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं नगर के एसडी कॉलेज रोड़, बजरंग आश्रम, मंडी सैनियान, जींद चौक, यति नगर आदि क्षेत्रों मे दूसरे दिन भी पानी की निकासी नहीं हो पाई।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top